शिमला ! कांग्रेस के ट्रेनिंग कार्यक्रम की तिथियां व कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय – हिमराल !

0
3225
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पशिक्षण विभाग के अध्यक्ष हरि कृष्ण हिमराल प्रदेश के सभी जिलों में अगस्त माह में होने वाले कांग्रेस के ट्रेनिंग कार्यक्रम की तिथियां व कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमराल ने आज यहां बताया कि कांगड़ा और चंबा में पार्टी ट्रेनिंग का दायित्व श्रीमती अलक नंदा व राजेंद्र मोहन को दिया गया है।इसी तरह मंडी व कुल्लू जिला का अतुल शर्मा व राजकुमारी सोनी,हमीरपुर व ऊना वासु सोनी व रीना पुंडीर,बिलासपुर व सोलन विक्रम चौधरी, सिरमौर इंद्रजीत सिंह, किन्नौर पंकज मुसाफिर व राजेंद्र वर्मा,लाहुल स्पीति दयानंद शर्मा व शिमला जिला को विद्यासागर को दायित्व दिया गया है।

हिमराल ने बताया कि 5 अगस्त को बिलासपुर,10 को शिमला शहरी,11 को शिमला ग्रामीण,13 को लाहुल स्पीति,14 को किन्नौर में यह ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित होंगे।इस कार्यक्रम में आगामी नगर निकाय व पंचायत चुनावों बारे भी आपसी विचार विमर्श किया गया।

इस दौरान इन पशिक्षणनार्थियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में विशेष तौर पर नेरचौक मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. डी .एस. धीमान ने मेडिकल क्षेत्र में और प्रदेश उच्च शिक्षा के पूर्व निदेशक डॉ.बी.एल.वीन्टा ने शिक्षा के क्षेत्र में अपने विचारों से इन्हें अबगत करवाते हुए कई अहम जानकारियां दी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पुलिस थाना चुवाड़ी ओर किहार के तहत दर्ज किए गए अलग अलग मुकदमे।
अगला लेखचम्बा ! मजदूर संघ के द्वारा किया गया सरकार जगाओ सप्ताह के तहत कार्यक्रम का आयोजन।