शिमला ! सतलुज जल विद्युत निगम के कर्मचारियों ने पेश की मिसाल !

0
2487
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने में सतलुज जल विद्युत निगम के कर्मचारियों ने मिसाल पेश की है। सतलुज जल विद्युत निगम के कर्मचारियों ने नगर निगम शिमला के 1250 सफाई कर्मचारियों को 5-5 हजार रुपये की पुरस्कार राशि दी। कर्मचारियों ने अपने वेतन में से इसके लिए पैसे जुटाए। कोरोना संकट के दौरान सराहनीय सेवाएं देने के लिए ये सम्मान राशि दी। निगम के सीएमडी नंद लाल शर्मा ने इसकी जानकारी दी। नंद लाल शर्मा ने कोरोना योद्धाओं के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि एसजेवीएन के सभी कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन दान कर रहे हैं। प्रत्येक सफाई कर्मचारियों को 5-5 हजार रुपये दिए जा रहे हैं। इसका कुल योग 62 लाख 50 हजार रुपये है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि इन योद्धाओं में नगर निगम शिमला के कर्मचारी और सैहब सोसाइटी के माध्यम से कार्यरत स्वच्छता कर्मी शामिल हैं। सीएमडी ने कहा कि ये सफाई कर्मी वह स्तंभ हैं, जिस पर शिमला शहर अभी खड़ा है और ये कर्मचारी पहाड़ों की रानी को स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। एसजेवीएन के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने बताया कि एसजेवीएन सदैव ही समाज के सम्मुख आने वाले विभिन्न मुद्दों के प्रति सजग रहा है। वर्तमान संदर्भ में, समाज कोरोना महामारी के व्यापक प्रभाव से ग्रस्त है और हमेशा की तरह एसजेवीएन इसके विरुद्ध लड़ाई में खड़ा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! सरकारी कर्मचारी बताकर ईपास लेके पहुंचा बिरोजे का ठेकेदार, मामला दर्ज।
अगला लेखकुल्लू ! 24 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]