शिमला ! हिमाचल सरकार ने जारी की अनलॉक 3.0 की गाइडलाइन !

0
29487
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल सरकार ने अनलॉक 3.0 की गाइडलाइन जारी कर दी है ! अनलॉक 3.0 में नाइट कर्फ्यू पूरे प्रदेश से खत्म कर दिया गया है ! इससे पहले यह कर्फयू रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहता था लेकिन कंटेनमेंट जोन में अभी भी लॉकडाउन और तमाम प्रतिबंध जारी रहेंगे ! वंही बाहर से आने वालों को ई-रजिस्ट्रेशन करना होगा ! यह रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए जारी रहेगी ! हाई लोड सिटी से आने वाला व्यक्ति 72 घंटे पहले की कोविड नेगेटिव रिपोर्ट देगा तो उसे क्वारंटीन नहीं होना होगा ! गौर रहे की आरटीपीसीआर टेस्ट को ही मान्यता रहेगी !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनलॉक 3.0 में जिम और योगा क्लास 5 अगस्त से शुरू हो सकेगी ! इसके लिए अभी केंद्र से जारी होने वाली एसओपी का इंतजार किया जा रहा है !  सरकारी कार्यालयों में एक-दो कोरोना मामले आने पर पूरी बिल्डिंग सील नहीं की जाएगी ! यदि 10 से 12 कोरोना पॉजिटिव मामले आते है तो ही बिल्डिंग सील की जाएगी सेनिटाइज करने के बाद 48 घंटे तक ही बिल्डिंग बंद रहेंगी !

इसी के साथ धार्मिक स्थल खोलने के लिए अभी इंतजार करना होगा ! इसके लिए भाषा एवं संस्कृति विभाग एसओपी जारी करेगा ! प्रधान सचिव आपदा प्रबंधन एवं राजस्व ओंकार शर्मा ने यह सब जानकारी दी है !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबिलासपुर ! जहरीली लौकी बनी जान की दुश्मन, महिला पहुंची अस्पताल !
अगला लेखकिन्नौर ! लिप्पा संपर्क मार्ग पर देर रात एक कार दुर्घटनाग्रस्त, चार युवकों की मौत !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें