जिला सोलन में कोरोना का कहर जारी, फिर से सामने आए 34 पॉज़िटिव केस, अकेले बीबीएन से 24 मामले !

0
2901
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में कोरोना के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। गत दिनों से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आज सोलन में एक साथ 34 नए मामले सामने आए हैं। बता दें कि सोलन के 34 मामलों में से 24 बीबीएन क्षेत्र से शामिल हैं और 03 मामले एमएमयू में लिए गए सैंपलों में से पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि बाकि सोलन के संस्थागत व होम क्वॉरेंटाइन से शामिल है।इसकी पुष्टि जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एनके गुप्ता ने की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि जिला में आए करोना पॉजिटिव मामलों में कसौली से 2, सोलन से 5, परवाणु से 3 व बीवीएन में 24 मामले सामने आए हैं। जिला सोलन में बुधवार को 455 सैंपल जांच के लिए केंद्रीय अनुसंधान संस्थान कसौली भेजे गए थे। इनमें से बुधवार देर शाम को 415 सैंपल नेटिव आए हैं जबकि 40 सैंपल अंडर प्रोसेस थे। इन 40 सैंपल की रिपोर्ट गुरुवार को जिला स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंच गई है और इनमें से 34 सैंपल करोना पपॉजिटिव जबकि 6 सैंपल में नेगटिव आई है। इसके चलते जिला में कोरोना का आंकड़ा 600 पार कर गया है।

बीबीएन में बढ़ते मामलों को लेकर दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने कहा कि बीबीएन में लोग चोरी छिपे दूसरे राज्यों से प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन अपना काम अच्छे से कर रहे हैं लेकिन लोगों को रोकना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि चोरी छिपे हिमाचल में प्रवेश न करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! थान पट्टन में चर रही प्रदेश भर से आई 50 हजार भेड़ बकरियों के झुड़ !
अगला लेखशिमला ! मंत्रिमंडल की बैठक के अहम फैसले !