शिमला/ठियोग ! बढ़ती महंगाई और जन विरोधी नीतियों पर जिला कांग्रेस गरजी ठियोग में !

0
4377
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला/ठियोग ! जिला कांग्रेस ने करोना कॉल की संकट घड़ी में सरकार जनविरोधी फैसले का कड़ा विरोध किया है। जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण अध्यक्ष की अध्यक्षता में कांग्रेस ने ठियोग में धरना प्रदर्शन किया । इस धरना प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित रहें ! इस पश्चात जिलाध्यक्ष ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और उसमें निम्नलिखित मांगों रखी गई छाजटा ने कहा ज्ञापन के माध्यम से मांग की है बस किराए पर हुई 25% वृद्धि को वापस लिया जाए वापस लिया जाए एपीएल राशन कार्ड धारकों की सब्सिडी बहाल की बिजली की दरों की वृद्धि को तुरंत वापस लिया जाए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सरकार द्वारा बागवानों को दी जाने वाली सब्सिडी बहाल की जाए।
पेंशनभोगी वह कर्मचारियों के डीए को पूर्व की तरह बहाल किया जाए।
बड़ी हुई तेल की कीमतों को वापस लिया जाए।
युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया ।

छाजटा ने कहा है कि करोना काल में देश- प्रदेश में बढ़ी संख्या में लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है।लोगों को दो जून की रोटी जुटाने भी भारी पड़ रही है, ऐसे में सरकार द्वारा  बस किराया बढ़ाने का लिया यह निर्णय जनता हित में नहीं है। छाजटा ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से तत्काल इस फैसले को वापस लेने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस आम जनता की जनता की लड़ाई लड़ती रहेंगी और सरकार को मनमाने फैसले जनता पर थोपने नहीं दिए जाएंगे।।। उन्होंने कहा है कि पहले सरकार ने सस्ते राशन पर कैंची चलाई उसके बाद बिजली दरों में बढ़ोतरी कर डाली और अब बस किराया में ही बढ़ोतरी कर डाली। छाजटा ने कहा है कि एक के बाद एक गलत निर्णय लेकर सरकार आम जनता पर आर्थिक बोझ डालने का ही काम कर रही है।

इसे धरना प्रदर्शन में शिमला ग्रामीण के विधायक टीका विक्रमादित्य सिंह रामपुर के विधायक नंदलाल रोहडू के विधायक मोहनलाल ब्रागटा ,, प्रदेश अध्यक्ष के राजनीतिक सलाहकार हरीकृष्ण हिमराल प्रदेश सचिव राजेंद्र वर्मा वेद ठाकुर प्रदेश सचिव यशपाल तनाईक प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनम चंदेल रुपेश कंवल ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र कंवर गोपाल शर्मा रामकृष्ण विवेक थापर शांडिल्य सुरेंद्र मोहन मेहता करतार सिंह कुर्ला साहिब सिंह मेहता मोतीलाल डेल्टा बलदेव पुरी केएस अतुल महेंद्र सतान रोहाल सोनिया चौहान नरेंद्र ठाकुर दीपक रोहाल नेया शर्मा विनीता वर्मा शशी ठाकुर करुणा ठाकुर कल्पना कंवर रीना शर्मा शांता राजटा रिंकू वर्मा शशि बहल श्यामा केथला राजेश वर्मा पेप्सी ‌ आरती निर्मोही अनिल ग्रोवर आदि प्रदेश, जिला, व् ब्लाक के पदाधिकारियों वह कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! गौशाल गांव में 17 लाख से बनेगा पंचायत भवन !
अगला लेखऊना ! चतुर्थ श्रेणी कर्मियों के 38 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित !