चम्बा ! अपूर्वा पांडे ने अपने गानों से दर्शकों का किया खूब मनोरंजन।

0
3456
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना महामारी के बीच लोगों का मनाेरंजन करने के लिए प्रेरणा संस्था के द्वारा फेसबुक पेज पर लाइव कार्यक्रम के तहत दूसरे दिन गायक उज्जवल पूरी व मिस अपूर्वा पांडे ने अपने गानों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

संस्था द्वारा की गई इस अनूठी पहल को लोगों की काफी सराहना मिल रही है।शाम साढे सात बजे के बाद डेढ घंटे तक कार्यक्रम में शिव कैलाशो के वासी, जन्म जन्म साथ चलना, धड़क, तू तू है, लॉन्ग लाची, दो गडरिया, जब दीप जले आना, टिप टिप बरसा पानी, लाल तेरा साफा, चिट्ठा त तेरा चोला काला डोरा, मुस्कुराने की वजह तुम हो समेत अन्य गानों को गाकर फेसबुक पर लाइव दर्शकों का मनोरंजन किया।

विकास खंड में मैहला की कीड़ी पंचायत में मनरेगा के तहत करवाए गए कार्य में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। इस बारे में ग्रामीणों ने कार्य की जांच करके पंचायत प्रतिनिधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पंचायत के लोगों ने मंगलवार को उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया को शिकायत पत्र सौंपा। इस मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत में अधिकतर कार्यों में गड़बड़ी की गई है। उन्होंने बताया कि कई कार्य ऐसे हैं जो सिर्फ कागजों में ही पूरे किए गए हैं जबकि धरातल पर कोई कार्य नहीं हुआ है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! बाड़ा दा घाट से एक नाबालिग लडक़ा गायब, तलाश शुरू !
अगला लेखचम्बा ! बेवजह काम लटकाने वाले ठेकेदारों को भेजें नोटिस- किशन कपूर।