शिमला ! प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों से आम लोगों की चिंताओं पर गौर किया जाना चाहिए – विक्रमादित्य सिंह।

0
3009
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। जिला के शिमला ग्रामीण के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर के कार्यालय में कोरोना संक्रमित बीजेपी नेता के आने पर हैरानी जताते हुए उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की प्रशासन से मांग की है। उन्होंने कहा है कि यह जानबूझकर किया गया अक्षम्य अपराध है जिसे हल्के से नहीं लिया जा सकता। विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों से आम लोगों की चिंताओं पर गौर किया जाना चाहिए। उनका कहना है कि सरकारी स्तर पर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बीजेपी के नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ इसके नियमों को तार-तार कर रहे हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस के नेताओं पर तो इस नियम को तोड़ने पर पुलिस मामले बनाए जा रहे हैं पर बीजेपी के किसी भी नेताओं को इसकी पूरी छूट दी गई लगती है।विक्रमादित्य सिंह ने सरकार के दोहरे मापदंड की आलोचना करते हुए कहा है कि महिला मोर्चा के महायज्ञ में शामिल हो कर सीएम सहित महिला मोर्चा व अन्य बीजेपी नेताओं पर भी एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए थी जहां 200 से अधिक लोग सीएम की मौजूदगी में जुटे थे।

उनका कहना है कि कानून सबके लिए एक समान है, जिसका पालन सबको करना चाहिए। विक्रमादित्य सिंह सीएम से सवाल किया कि वह प्रदेश को बताएं कि कोविड-19 के चलते अब तक उन्हें केंद्र से कितनी आर्थिक मदद मिली है और प्रदेश में मुख्यमंत्री राहत कोष में अब तक कितनी राशि इकट्ठा हुई और यह कहां और कैसे खर्च की जा रही है। उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा बिजली, पानी, बस किराया बढ़ाने के फैसलों को पूरी तरह जनविरोधी बताते हुए कहा कि कांग्रेस इस अन्याय के खिलाफ आम लोगों का आवाज बनकर बीजेपी सरकार का हर स्तर पर डट कर विरोध करेगी

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! वन सम्पदा का संरक्षण व संवर्धन आवश्यक – सुरेश भारद्वाज !
अगला लेखऊना ! लगभग 29 लाख रूपये की विकास योजनाओं का शिलान्यास – वीरेंद्र कंवर !