चंबा में एक साथ आए 7 नए कोरोना पॉजिटिव।

0
8598
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला में एक साथ कोरोना के सात नए मामले सामने आए है। सभी लोग जिला के बाहर से चम्बा पहुंचे थे जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने पेड तथा होम क्वारंटाइन किया था। बीते 23 जुलाई को सभी लोगों के सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज चम्बा लाए गए थे। जिनकी रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग चंबा के पास पहुंची। जिसमें 7 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। वहीं एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ भी हुआ है जिसे स्वास्थ्य विभाग ने छुट्टी दे दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा पहुंचे कोरोना के नए मामले मैं 2 समोट, 1 जुलाहकडी , 3 किहार तथा 1 चंबा का रहने वाला है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए थे जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। स्वास्थ्य विभाग ने चम्बा की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है तथा बाहर से आने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। चम्बा में मौजूदा समय में 27 एक्टिव मामले है। नए मामलों के अलावा स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमित मरीजों के भी टेस्ट लगातार करवा रहा है ताकि उनके स्वास्थ्य का पता लगाया जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! जनजातीय क्षेत्र लाहौल घाटी में बीएसएनएल सेवाएं पूरी तरह से चरमराई !
अगला लेखमंडी ! शनिवार को मंडी जिला में 15 नए पॉजिटिव मामले सामने आए !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]