Khabar Himachal Se

नालागढ़ ! परेशान व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, मामला दर्ज !

नालागढ़ ! पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एक विवाहित व्यक्ति द्वारा जहर खाकर आत्महत्या का मामला सामने में आया है। मृतक के पिता ने ससुराल पक्ष के खिलाफ नालागढ़ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता मंजीत सिंह निवासी गांव बणी डाकघर गंगुवाल तहसील आंनदपुर साहिब जिला रोहड़ पंजाब ने बताया कि इसके पुत्र जगदेव सिंह की शादी अनिता निवासी गांव रेडू कल्यांणपुर, नालागढ़ जिला सोलन के साथ नवंबर 2019 में हुई थी। अनिता इस शादी से खुश नहीं थी।

इसके पुत्र जगदेव सिंह के साथ लड़ती-झगड़ती रहती थी। अनिता अपने मुंह बोले भाई पवन कुमार गांव ब्राहम्ण माजरा से इसके लडक़े को जान मारने की धमकियां दिलाने लगी। मंजीत सिंह ने आरोप लगाया कि 20 जुलाई को इसका लडक़ा अपनी पत्नी अनीता रानी को लाने के लिए कल्याणपुर गया तो उन्होंने इसके लडक़े को कोई जहरीला पदार्थ खाने में मिला कर खिला दिया। बाद में घर से बाहर फैंक दिया।

मंजीत सिंह ने दावा किया कि मृतक जगदेव ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला कि उसकी मौत के जिम्मेवार कल्याणपुर वाले है उन्होंने मुझे मारा है। मंजीत ने आरोप लगाया कि जगदेव सिंह की हत्या के पीछे उसके सास-ससुर महेंदर सिंह, ओंकार, अनीता, बहन बब्बी, भाई मनु, पवन कुमार की गहरी साजिश है। जिन्होने इसके पुत्र को जहर देकर मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने मंजीत सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।