सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 342 सैम्पल !

0
2544
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! सोलन जिला से आज कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के लिए 342 व्यक्तियों के सैम्पल केन्द्रीय अनुसंधान संस्थान कसौली भेजे गए। यह जानकारी आज यहां जिला स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. एनके गुप्ता ने दी। डाॅ. गुप्ता ने कहा कि इन 342 सैम्पल में से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नालागढ़ से 75, नागरिक अस्पताल बद्दी से 81, ईएसआई काठा से 48, क्षेत्रीय अस्पताल सोलन से 82, एमएमयू कुम्हारहट्टी से 30, नागरिक अस्पताल अर्की से 16 तथा ईएसआई परवाणू से 10 सैम्पल कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए भेजे गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि सोलन जिला से अभी तक 19982 सैम्पल कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए भेजे जा चुके हैं।
जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा बाहरी राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोगों से आग्रह किया कि वे क्वारेनटाइन सम्बन्धी दिशा-निर्देशों का पूर्ण पालन करें। उन्होंने कहा कि इन नियमों की अनुपालना न केवल बाहर से आने वाले व्यक्तियों के परिवारों अपितु समाज को किसी भी प्रकार के संक्रमण से बचाने में सहायक सिद्ध होगी।

डाॅ. गुप्ता ने सभी से आग्रह किया कि खांसी, जुखाम, बुखार या सांस लेने में तकलीफ होने पर शीघ्र समीप के स्वास्थ्य संस्थान से सम्पर्क करें। इस सम्बन्ध में किसी भी सहायता के लिए हैल्पलाईन नम्बर 104 तथा दूरभाष नम्बर 221234 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभाजपा शिमला ग्रामीण युवा मोर्चा कार्यकारणी की घोषणा !
अगला लेखसोलन ! नालागढ़ उपमण्डल में कुछ स्थान कोविड केयर केन्द्र नामित – उपायुक्त !