नालागढ़ ! कौर नरिंदर का तीसरा पंजाबी गाना मुलाजेदारी 25 को होगा रिलीज !

- नालागढ़ के छोटे से गांव सैणीमाजरा से निलकर पंजाबी गायकी में बनाया मुकाम - पंजाब यूनिवर्सिटी से 2018 में एमए उत्तीर्ण करने के बाद किया था पहला वीडियो एलबम - ब्लू बैलस स्कूल में दे रही हैं सेवाएं, म्यूजिक पर पीएचडी की है तैयारी - पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में देवभूमि हिमाचल का नाम रौशन करना है मकसद

0
3105
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! नालागढ़ के गांव सैणीमाजरा की युवा पंजाबी गायक कौर नरिंदर का तीसरा पंजाबी गाना मुलाजेदारी 25 जुलाई शुक्रवार को रिलीज हो रहा है। मुलाजेदारी गाने के अपनी सुरीली आवाज से कौर नरिंदर ने संजोया है जबकि लीड रोल में उनके साथ अमृत सिंह नजर आएंगे। गाना दर्शन वीजा ने लिखा है और गाने को म्यूजिक अमेरिका के मनमोहन मनिया ने दिया है। थंडर आई फिल्म के बैनर तले डायरेक्टर नीरज लिबरा ने गाने का वीडियो शूट किया है जबकि जस चीमा ने गाने को एडिट किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कौर नरिंदर वर्ष 2018 में पंजाबी गाने मन आईयां करदा और वर्ष 2019 में जिंदगी की नजारे को आवाज दे चुकी हैं। नालागढ़ के छोटे से गांव सैणीमाजरा की रहने वाली कौर नरिंदर ने वर्ष 2013 में पीजी कालेज नालागढ़ से स्नातक की परीक्षा उत्तीण की। सैणीमाजरा के धन्ना सिंह व गुरमीत कौर के घर पैदा हुई कौर नरेंद्र को बचपन से ही गाने का शौक था। स्कूल और कालेज में अपनी आवाज से धाक जमाने के बाद वर्ष 2018 में कौर नरेंद्र ने पंजाब यूनिवर्सिटी से म्यूजिक में एमए की परीक्षा उत्तीर्ण की और अपना पहले पंजाबी वीडियो एलबम मन आईयां करदा से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा। इस समय कौर नरिंदर हरियाणा नारायणगढ़ के ब्लू बैलस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बतौर म्यूजिक लेक्चरर अपनी सेवाएं दे रही हैं और म्यूजिक में पीएचडी की तैयारी कर रही हैं।

कौर नरिंदर ने बताया कि उनके तीसरे गाने मुलाजेदारी की शूटिंग लॉकडाऊन के बीच बठिंडा व वरनाला में हुई है, एलबम को काफी कम लोगों की टीम के साथ शूट किया गया है। कौर नरिंदर जहां गायकी में चंडीगढ़ के प्रो. गुरमीत सिंह को अपना गुरू मानती हैं वहीं गायकी की फील्ड में आने के लिए उनके पिता धन्ना सिंह व माता गुरमीत कौर ने उन्हें हमेशा की प्रेरित किया। कौर नरिंदर ने अपने फैंनस को संदेश देते हुए कहा कि वह कोरोना महामारी से सतर्क रहें और सुरक्षित रहें। उन्होंने अपने फैंनस से आहवान किया है कि 25 जुलाई को सुबह 10 बजे उनका गाना मुलाजेदारी यू-टयूब पर रीलीज होगा, जिसे वह पहले ही तरह बेहद प्यार दें। कौर नरिंदर ने बताया कि म्यूजिक में पीएचडी करने के साथ साथ उनका मकसद पंजाबी गायकी में एक अलग मुकाम हासिल कर देवभूमि हिमाचल का नाम रोशन करना है। बीबीएन क्षेत्र पंजाब और हरियाणा की सीमा से सट्टा है जिसके चलते यहां पंजाबी गानों को काफी सराहा जाता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! फार्मा कंपनी ने वापस लौटे प्रवासी कामगारों को काम पर लेने से किया इनकार !
अगला लेखबद्दी ! मुख्यमंत्री ने दून विधानसभा क्षेत्र को दी 208 करोड़ की सौगात !