ऊना ! पुराने बस स्टैंड ऊना पर नया व्यापारिक केंद्र बनाने की संभावनाओं की तलाश शुरू !

0
3528
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! पुराने बस स्टैंड ऊना पर नया व्यापारिक केंद्र बनाने की संभावनाएं तलाशने के लिए परिवहन विभाग की एक टीम ने आज दौरा किया। टीम के साथ पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक सतपाल सिंह सत्ती भी विशेष रुप से उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि नया बस स्टैंड बनने के बाद पुराने बस स्टैंड के कारोबारियों को नुकसान हुआ है। ऐसे में अगर पुराने बस स्टैंड पर पीपीपी मोड में नया व्यापारिक केंद्र बने तो इससे व्यापारियों के नुकसान की कुछ भरपाई होगी। उन्होंने कहा कि पुराने बस स्टैंड की 16.5 कनाल भूमि पर शॉपिंग कॉम्पलेक्स, अंडरग्राउंड पार्किंग, मॉल या होटल तथा टैक्सी स्टैंड बनना चाहिए। साथ ही एक एचआरटीसी की एक छोटी वर्कशॉप भी बने ताकि एचआरटीसी की बसों को मामूली रिपेयर के लिए रामपुर न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि अभी यहां बनने वाले कॉम्पलेक्स का अंतिम खाका तैयार नहीं है लेकिन विभाग जल्द ही प्रस्ताव तैयार करेगा, इसीलिए विभाग की एक टीम निरीक्षण करने के लिए ऊना आई है।

सत्ती ने कहा कि अगर नया कॉम्पलेक्स बनाया जाता है तो पुराने बस स्टैंड के बाहर की निजी दुकानों को भी तोड़ा जाएगा और उनका पुनर्वास किया जाएगा। इसके अलावा अरनियाला रोड पर वेंडर मार्किट बनाई जा रही है, जिसके लिए प्रदेश सरकार से डेढ़ करोड़ रुपए स्वीकृत करवाया गया है।

इस अवसर पर एचआरटीसी के डीएम अवतार सिंह कंवर, अधिशाषी अभियंता मदन चौहान, आरएस जगरनाथ, ट्रैफिक मैनेजर दर्शन सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! कर्मचारी अपनी भविष्य निधि खाते की विवरणी अपने डीडीओ से प्राप्त करें !
अगला लेखमंडी ! धर्मपुर में बहु ने ससुर पर लगाया दुराचार करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस !