चम्बा ! ट्रैफिक को डबल लेन करने के लिए जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन।

0
2491
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज सुल्तानपुर निवासियों ने सुल्तानपुर चौक से लेकर बालू वाया हैलीपेड मार्ग की ट्रैफिक को डबल लाइन करने के बारे में जिला प्रशासन के समक्ष अपना ज्ञापन रखा। पिछले दो सालों से सुल्तानपुर से बालू वाया हैलीपेड नेशनल हाईवे के कटिंग कार्य के दौरान सुल्तानपुर हेलीपैड मार्ग में पहाड़ी खिसकने बंद हो चुका था ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसके कारण ट्रैफिक को सुल्तानपुर चौक से लेकर वाया कालेज मार्ग की ओर स्थानांतरित किया गया था।जो कि लगभग 2 वर्ष बाद सुल्तानपुर चौक से बालू वाया हैलीपेड मार्ग दरूस्त हो चुका है।जिसके चलते करोड़ों की कीमत में इस मार्ग को चौड़ा करने के लिए कंक्रीट के डंगो का निर्माण किया गया। और अब यह मार्ग काफी चौड़ा हो चुका है। सुल्तानपुर से लेकर बालू तक 2 साल तक यह मार्ग बंद रहा है।

जिसके चलते सुल्तानपुर चौक से लेकर कॉलेज मार्ग तक गाड़ियों को जाम का सामना करना पड़ता रहा हैं। इस मार्ग के खुलने से भविष्य में जाम बढ़ने की संभावना काफी कम हो जाएगी । सुल्तानपुर के निवासियों ने प्रशासन व नेशनल हाईवे से मांग की है कि सुल्तानपुर चौक से लेकर बालू वाया हैलीपेड मार्ग के ट्रैफिक को डबल लाइन किया जाए। सुल्तानपुर खजियार,जोत ,साच, नागोडी,द्रमन की गाड़ियों को ही भेजा जाएं। क्योंकि वह इंडस्ट्री एरिया है।

जिसमें छोटे मोटे कार रिपेयर ,मोटर मैकेनिक , वैल्डिंग वर्क्स ट्रक रिपेयर की दुकानें है।और वहां पर हर समय जाम की समस्या रहती है।तो उन्हें काम करने का मौका नहीं मिलता हैं। व कालेज मार्ग की तरफ जो स्थानीय गाड़ियां व आवश्यक सेवाओं की आवाजाही हों।

स्थानीय लोगों में पवन कपूर,साजिद खान, विवेक महाजन ,रमेश शर्मा पंकज सिंह ,अनूप कुमार, राकेश कुमार, योगेश आनन्द, मनोज शर्मा, संजीव शर्मा , बंटी शर्मा, दीपक कुमार, सन्नी शर्मा ,मनीष कपूर ,संजय ठाकुर, नीरज कुमार ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि सुल्तानपुर चौक से लेकर बालू वाया हैलीपेड मार्ग के ट्रैफिक को डबल लाइन करने की अनुमति दे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों के भी सैंपल लिये जा रहे हैं !
अगला लेखजय किसान,जय विज्ञान की बुनियाद पर मोदी सरकार खड़ा कर रही आत्मनिर्भर भारत का मज़बूत ढाँचा -अनुराग ठाकुर !