करसोग ! गहरी खाई में लुढ़का गैस सिलेंडर से भरा ट्रक !

0
2898
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! हिमाचल प्रदेश में मानसून ने दस्तक देते ही सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा हो गया है। ताजा घटनाक्रम में जिला मंडी में मंगलवार सुबह करसोग उपमंडल के गांव न्यारा के समीप गैस के सिलेंडर से भरा एक ट्रक लगभग ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिर गया। गैस भंडारण स्टोर न्यारा के पास नामक जगह पर ढंगा धसने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। जब यह हादसा हुआ, तो उस वक्त ट्रक में सिर्फ चालक व परिचालक ट्रक के अंदर मौजूद थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत प्रभाव से ट्रक चालक व परिचालक को रेस्क्यू करके बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने सिविल अस्पताल अस्पताल करसोग में भर्ती करवा दिया है जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है ।

जानकारी के अनुसार एलपीजी गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक ऊना से करसोग सप्लाई देने जा पहुंच गया था इस ट्रक मैं लगभग 306 के करीब गैस सिलेंडर भरे थे। इसी दौरान जब ट्रक करसोग उपमंडल के न्यारा के समीप पहुंचा तो क्षेत्र में जारी भारी बरसात के कारण ढंगा धंसने से गहरी खाई में गिर गया। । हादसे में ट्रक को काफी अधिक नुकसान पहुंचा है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर करसोग थाना पुलिस टीम ने पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसआई मोहन जोशी ने कहा कि करसोग थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यारा के समीप एक सिलेंडर से भरा ट्रक खाई में गिर गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! शिक्षा बोर्ड राज्य भर में आठ विषयों का टेट करवाएगा !
अगला लेखबिलासपुर ! पहले की सरहदों की रक्षा अब कर रहे समाजसेवा ।