थुनाग एसडीएम ने अपने जंजैहली कैंप के दौरान जन प्रतिनिधियों और लोगों से मुलाकात की !

0
2265
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जंजैहली के उपमंडल कार्यालय में नए एसडीएम पारस अग्रवाल से जंजैहली के विभिन्न लोगों ने मुलाकात की । उन्हें मिलने वालों में जंजैहली के खंड विकास अधिकारी जगदीप कंवर, व्यापार मंडल के पदाधिकारी प्रधान पवन शर्मा उपप्रधान गीतानंद ठाकुर, वरिष्ठ कांगे्रस नेता जगदीश रेडडी ,जंजैहली की प्रधान अहिल्या कुमारी ,उप प्रधान नवीन कॉडल,औपचारिक तौर पर मिले । जंजैहली पंचायत की प्रधान अहिल्या कुमारी ने एसडीएम को बताया कि जंजैहली में कूड़ा कचरा को फेंकने की बहुत दिक्कत है । ज्यादातर नालियां बंद पड़ी है । जबकि जंजैहली अस्पताल की ड्रेन बंद पड़ी है , इसके अलावा उन्होंने सार्वजनिक शौचालय के बारे भी बताया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि बरसात के खत्म होते ही बेसहारा पशुओं का आना शुरू हो जाएगा । यह यहां सबसे बड़ी समस्या है और इसका समाधान हर पंचायत के लोगों को करना चाहिए कि एक दूसरी पंचायत को कोई भी पशु ना भेजें । व्यापार मंडल प्रधान पवन शर्मा ने जंजैहली पार्किंग की व्यवस्था की जाए । सराज कांग्रेस के संयोजक जगदीश रेडडी और संघर्ष समिति के सदस्यों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया । जिसमें बाहरी पर्यटक को हिमाचल में कोरोना आपदा में न लाने के लिए मांग की गई ।

उन्होंने यहां सिर्फ सराज के लोग जो बाहर से आ रहे हैं । उनको ही उपचाराधीन रखा जाए इसके अलावा किसी को भी यहां नहीं रखा जाए । उन्होंने मांग की है कि एक तारीख से 18 तक यहां कोई न कोई तहसीलदार या नायब तहसीलदार बैठे । ताकि यहां के कार्य सुचारू रूप से हो सके । गौरतलब है कि सरकार के आदेश है कि जंजैहली में एसडीएम भी 18 से 30 तारीख तक जंजैहली में बैठते है । इस बात के लिए एसडीएम पारस अग्रवाल ने सहमति जताई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! करियर गाइडेंस चार्ट लॉन्च किया गया – उपायुक्त !
अगला लेखचम्बा ! नव चेतना संचार सोसाइटी के सदस्य जैसी राम ने उपायुक्त काे सौंपा ज्ञापन।