चम्बा/धरवाला बाजार में होलसेल की दुकान में सामने आई चोरी की वारदात।

0
3420
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! धरवाला बाजार में होलसेल की दुकान में चोरी की वारदात सामने आई है। शातिर ने दुकान से करीब 42 हजार रुपये की रकम उड़ाई है। आरोपी खिड़की के जरिये दुकान में दाखिल हुआ। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के अंधेरे का फायदा उठाकर खिड़की तोड़ कर चोर धरवाला बाजार में होलसेल की दुकान के भीतर घुसा। इसके बाद उसने कैश काउंटर का गल्ला तोड़कर भीतर रखी 42 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया।

चोरी करने के बाद वह उसी रास्ते बाहर चला गया। चोरी का पता उस समय लगा जब दुकान मालिक सुबह के समय दुकान खोलकर भीतर पहुंचा। इस दौरान दुकान के भीतर गल्ले का ताला टूटा था। वहीं सामान बिखरा पड़ा था। इसको लेकर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

गैहरा चौकी से पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दुकान में चोरी की वारदात से जुड़े जरूरी साक्ष्य जुटाए हैं। इसकी जांच की जा रही है। दुकान के भीतर लगे सीसीटीवी में एक भी व्यक्ति देखा गया है। हालांकि आरोपी ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। इस वजह से उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। जबकि बाहर उसके साथ कोई और व्यक्ति मौजूद था, इसका पता आरोपी के पकड़े जाने पर ही चल पाएगा।

पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि धरवाला में दुकान में चोरी की घटना सामने आई है। पुलिस चोरी करने वाले आरोपी को पकड़ने में पूरा प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! बेहोशी की हालत में मिला चौगान वार्ड के पक्काटाला में गुरदासपुर का रहने वाला निवासी।
अगला लेखचंबा जिला में फूड प्रोसेसिंग की संभावनाओं पर आधारित प्रोजेक्ट किए जाएं तैयार- अतिरिक्त मुख्य सचिव।