सिरमौर के राजबन क्षेत्र के नारीवाला में दर्दनाक हादसा पेश आया !

0
1830
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ! जिला सिरमौर के राजबन क्षेत्र के नारीवाला में बेहद ही दर्दनाक हादसा पेश आया है। ओवरस्पीड बुलेट ने सड़क पर चल रहे मासूम भाई-बहन को जबरदस्त टक्कर मार दी। पांच साल की बच्ची ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन साल का मासूम भाई बुरी तरह से जख्मी हुआ है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक एक निजी फार्मा कंपनी में काम करने वाले अनिल के मासूम बच्चे पैदल घर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बुलेट ने बच्चों को टक्कर मार दी। बच्ची की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि भाई को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद 3 साल के बच्चे को हायर सैंटर रैफर कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बता दें पीडि़त परिवार मूलतः बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार कांगड़ा के रहने वाले एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बाइक चलाने वाला युवक पांवटा साहिब के ही देवी नगर का रहने वाला बताया जा रहा है, जो वारदात के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। जानकारी यह भी मिल रही है कि युवक सतौन की तरफ से पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे थे।

उधर डीएसपी वीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि बाइक पर पीछे बैठे युवक से पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि फरार युवक की पहचान भी कर ली गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! शनिवार देर रात नाले में बाढ़ से किसानों व बागवानो के लाखों रूपये का नुकसान !
अगला लेखचम्बा ! रावियाँ किनारे मेरा चम्बा शहर बसदा गीत का किया गया विमोचन !