शिमला ! अपनो की आओभक्त में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही सरकार – प्रदेश कांग्रेस !

0
2268
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपनो की आओभक्त में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस का कहना ही कि कोरोना माहमारी को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नही है।सरकार इसके नियमों और सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ा रही है।यहां तक कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इसका कोई पालन नही कर रहें है।
कांग्रेस सचिब हरि कृष्ण हिमराल ने शिमला के सर्कट हाउस में दिल्ली कोरोना रेड ज़ोन से आए लोगों को ठहराने पर हैरानी जताते हुए कहा है कि सरकार कोविड 19 को बनाए गए नियमों की अनदेखी कर रही है।उन्होंने कहा है कि इसी बजह से आज प्रदेश में कोविड 19 से संक्रमित लोगों की संख्या 1300 से पार कर गई है।उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के खास महमानों को सर्कट हाउस में ठहरना और वह भी उनमें एक संक्रमित पाया जाना सरकार की इसके जांच के प्रति एक बड़ी लापरवाही दर्शाती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमराल ने आरोप लगाया है कि सरकार सोशल डिस्टेसिंग पर दोहरे मापदंड अपना रही है।उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को इसके अलग मापदंड है और आम लोगों के साथ साथ कांग्रेस को अलग।उन्होंने कहा है कि भाजपा महिला मोर्चा के हबन यज्ञ में सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई गई ।

हिमराल ने कहा है सचिवालय के बाहर कोविड 19 के प्रति सरकार की लापरवाही के विरोध में धरना प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर व अन्य कांग्रेस नेताओं पर पुलिस मामले बनाना उनका राजनैतिक प्रतिशोध ही है।उनका कहना है कि कांग्रेस ने किसी भी प्रकार से सोशल डिस्टेसिंग का कोई उल्लंघन नही किया ।उनका कहना है कि मुख्यमंत्री सहित अन्य उन सभी महिला मोर्चा व अन्य नेताओं पर भी पुलिस मामला दर्ज किया जाना चाहिए, क्योंकि यहां भी सोशल डिस्टेसिंग के नियम को तोड़ा गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखराज्यपाल ने ऊना जिला प्रशासन से लिया कोविड-19 की स्थिति का जायजा !
अगला लेखजिला कुल्लू में एक कोरोना पॉजिटिव मामला आया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]