बद्दी ! अपनी समस्याओं को लेकर एएसपी से मिले टैक्सी आपरेटर !

- राष्ट्रीय मजदूर संघ के नेतृत्व में करवाया मांगों से अवगत - टैक्सी यूनियन का कोरोना में अहम योगदान-अत्री

0
1842
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! दून टैक्सी आपरेटर यूनियन बददी के पदाधिकारी अपनी विभिन्न मांगों व समस्याओं को लेकर ए.एस.पी पुलिस जिला बददी नरेंद्र कुमार को मिले। राष्ट्रीय मजदूर महासंघ (आर.एम.एस) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र अत्री व टैक्सी आपरेटर यूनियन के प्रधान नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि कोरोना काल में यूनियन के सदस्यों ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाकर कई लोगों को घरों व मरीजों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बावजूद प्रशासन उनके साथ सौतेल व्यवहार कर रहा है जिससे उनका धंधा चौपट होने की कगार पर पहुंच गया है। उन्होने बताया कि जब हम बददी से किसी भी व्यक्ति को चंडीगढ, पंचकूला, मोहाली व जीरकपुर किसी भी रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट अथवा अस्पताल में छोडने जाते हैं तो वापिस उनको बददी बैरियर से अपने ही घर नहीं आने दिया जाता है। उन्होने कहा कि वापिसी में हमारी गाडी बिल्कुल खाली होती है और हम हर बार अपना पास भी नहीं बना सकते क्योंकि वो सब सवारी के पास ही होता है। हमें अपनी ही स्टेट में आने के लिए प्रताडित क्यों किया जाता है। समझ से परे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उद्योगों की गाड़ियां ढो रही सवारियां-

राष्ट्रीय मजदूर महासंघ के नेशनल प्रवक्ता सुरेंद्र अत्री ने बददी बरोटीवाला नालागढ़ की कुछ कंपनियों ने एसपी आफिस से डेली अप डाऊन के पास बना रखे हैं। सुबह शिफट छोडने के बाद पिंजौर से आने वाली यह गाडियां सवारियां लाने ले जाने में लगी रहती है जिससे टैक्सी आपरेटरों का धंधा चौपट हो चुका है। राष्ट्रीय मजदूर महासंघ के प्रवक्ता ने कहा कि यह गाडियां सुबह आकर सीधी कंपनी में खडी होनी चाहिए न कि दिन भर चक्कर लगाती रही जबकि उनके पास में साफ लिखा है कि कंपनी के अलावा वह किसी की सवारियां नहीं उठाएंगे।

कोई न कोई हल निकालेंगे-एएसपी नरेंद्र कुमार ने कहा कि टैक्सी यूनियन की समस्याओं पर एस.पी बददी के साथ विस्तृत चर्चा की जाएगी। सभी समस्याओं का कोई न कोई हल अवश्य निकाला जाएगा। बददी से बाहर जाकर वापिस आने वाले ड्राईवरों के लिए कोई रजिस्टर व अन्य डाटा मेंटेन करने की कोशिश की जाएगी ताकि वह आराम से अपने घर आ सके। इस दौर में टैक्सी आपरेटर भी कोरोना वरियर्स के रुप में कार्य कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! अंतरराज्यीय सीमाओं पर स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती !
अगला लेखबद्दी पुलिस ने एक ट्रक से 25 पेटी अवैध शराब की बरामद, आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार !

शिमला ! बी.के.एल कब्बडी प्रो लीग में हिमाचल प्रदेश से खेलेगी...

शिमला , 29 मार्च ! बी.के.एल कब्बडी प्रो लीग अप्रैल महीने लुधियाना में होने जा रही है। इसमें हिमाचल प्रदेश की 6 टीमे...