करसोग कॉलेज में प्रथम वर्ष के लिए प्रवेश पंजीकरण प्रक्रिया 24 जुलाई से शुरू!

0
2874
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! उपमंडल के तहत आने वाले राजकीय महाविद्यालय करसोग में कालेज प्राचार्य दीपा शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोंधित करते हुए कालेज प्राचार्य दीपा शर्मा ने सत्र 2020 -21 के लिए प्रवेश ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया आंरभ करने हेतू दिशा-निर्देशों पर विस्तार से चर्चा की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कॉलेज प्राचार्य दीपा शर्मा ने बताया कि शुक्रवार 24 जुलाई से पंजीकरण प्रवेश प्रक्रिया सुचारू रूप से शुरू हो गई है। इस बाबत विषयवार प्रवेश कमेटियों का गठन कर दिया गया है और शोसिल मीडिया के माध्यम से जैसे कालेज की बेबसाइट, फेसवुक पेज, ब्हटसअप व मीडिया के माध्यम से अभ्याथियों को सूचना दी जा रही है। उन्होंने कहा कि कालेज में प्रथम वर्ष विज्ञान, वाणिज्य, कलां संकाय, द्वितीय तथा तृतीय वर्ष के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो चुकी है व 31 जुलाई तक प्रवेश पंजीकरण किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि प्रवेश के लिए किसी भी सूचनार्थ कालेज के दूरभाष नं. 01907 222116,डॉक्टर गुलशन महाजन 70182 47903,कुलभूषण शर्मा 98162 41263,विनोद कुमार 70184 07626, तथा ऑनलाइन प्रक्रिया के लिए वेबसाइट www.gckarsog.edu.in पर फॉर्म सबमिट कर सकते हैं तथा ऑफिस के निम्नलिखित नंबरों पर भी संपर्क कर सकते हैं। इनका कहना है कि शिक्षार्थियों को अपने सभी दस्तावेज हमारी वेबसाइट पर अपलोड करने पड़ेंगे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! महिला डॉक्टर समेत 16 कोरोना संक्रमित मामले सामने आये !
अगला लेखकरसोग ! महिला मंडल लोल ने एसडीएम के माध्यम से सूवे के मुख्यमत्रीं को भेजा ज्ञापन।

चम्बा ! पुलिस तथा परिवहन निगम के कर्मियों को ईडीसी तथा...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस तथा राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मियों...