ऊना ! जल शक्ति विभाग में विभिन्न श्रेणियों के 20 पद भरें जायेगे !

0
2193
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! जल शक्ति विभाग, बाढ़ नियंत्रण मंडल गगरेट द्वारा विभिन्न श्रेणियों में 20 पद भरें जाने है। यह जानकारी देते हुए अधिशाषी अभियंता गगरेट प्रवीन शर्मा ने बताया कि इन 20 पदों में पैरा पंप ऑपरेटर के 4 पद, पैरा फिटर के 2 पद और बहुद्देशीय वर्कर के 14 पद शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए आयु सीमा 18-45 निर्धारित की गई है तथा योग्य एवं पात्र अभ्यार्थी निर्धारित प्रपत्र पर 27 जुलाई सायं 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रवीन शर्मा ने बताया कि पैरा पंप ऑपरेटर के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास सहित मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से इलैक्ट्रिशीयन/वायर मैन/डीजल मकैनिक/ पंप मकैनिक/मोटर मकैनिक/पंप ऑपरेटर-कम-मकैनिक में सर्टीफिकेट कोर्स उत्तीर्ण हो अथवा दसवीं के साथ सरकार के कौशल विकास योजना के तहत उक्त ट्रेडज में सर्टीफिकेट धारक हो।उन्होंने बताया कि पैरा फिटर के पद के लिए प्रार्थी का दसवीं पास और फिटर/पलंबर में आईटीआई उत्तीर्ण होना जबकि बहुद्देशीय वर्कर के लिए मिडल स्कूल पास होना अनिवार्य है।

अभ्यार्थी के पास हिमाचल बोनाफाइड होना जरूरी है। उन्होंने बताया कि चयनित पैरा पंप ऑपरेटर और पैरा फिटर को प्रति माह 4000 रूपए जबकि बहुद्देशीय वर्कर को प्रति माह 3000 रूपए बतौर मानदेय दिया जाएगा।अभ्यार्थी अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 01976-241139 पर संपर्क कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला। इंडियन कॉफी हाउस किया प्रशाशन ने सोमवार तक बंद !
अगला लेखमंडी ! पेयजल सुविधाओं को और बेहतर व सुदृढ़ बनाने पर 750 करोड़ रुपए खर्च होंगे !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें