नौणी विवि ने विभिन्न कार्यक्रमों में आवेदन करने की तिथि बढ़ाई !

0
2469
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

डॉ॰ यशवंत सिंह परमार औदयानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी ने शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए अपने स्नातक, एमएससी, एमबीए एग्रीबिजनेस और पीएचडी कार्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विश्वविद्यालय अपने चार घटक कॉलेजों- मुख्य परिसर में कॉलेज ऑफ हॉर्टिकल्चर और कॉलेज ऑफ फॉरेस्ट्री, हमीरपुर के नेरी में कॉलेज ऑफ हॉर्टिकल्चर एंड फॉरेस्ट्री और मंडी जिला के थुनाग में बागवानी महाविद्यालय में बीएससी बागवानी और बीएससी वानिकी कार्यक्रमों में डिग्री प्रदान करता है। इसके अलावा छात्र नेरी महाविद्यालय में बी टेक जैव प्रौद्योगिकी कार्यक्रम के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। स्नातक कार्यक्रमों में सामान्य और स्व-वित्तपोषण सीटों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई तक बढ़ाई दी गई है।

इसके अतिरिक्त, एमएससी,एमबीए (एग्रीबिजनेस), एमबीए और पीएचडी कार्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि को 5 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है और इच्छुक छात्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.yspuniversity.ac.in पर लॉगइन करके आवेदन कर सकते हैं। प्रत्येक कार्यक्रम के लिए कुल सीटों के साथ विस्तृत प्रवेश सूचना वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआत्मनिर्भर भारत विजन को साकार करने में युवाओं की होगी महत्वपूर्ण भूमिका – अनुराग ठाकुर !
अगला लेखराज भवन में इस वर्ष नहीं होगा ‘ऐट होम’ का आयोजन – राज्यपाल !