ऊना ! वर्धमान इस्पात उद्योग बाथड़ी द्वारा विभिन्न श्रेणियों में 112 पद अधिसूचित !

0
2304
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! वर्धमान इस्पात उद्योग बाथड़ी द्वारा विभिन्न श्रेणियों में 112 पद अधिसूचित किए गए है। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला रोजगार कार्यालय अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के साक्षात्कार 20 जुलाई से 24 जुलाई को प्रात: 11 बजे से वर्धमान इस्पात उद्योग बाथड़ी में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस साक्षात्कार में 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग के पात्र एवं इच्छुक पुरूष अभ्यार्थी भाग ले सकते है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों में हेल्पर (फरनैस व रोलिंग) के 100 पद शामिल है जिसके लिए पांचवी पास सहित इस्पात उद्योग में अनुभव होना जरूरी है, मैल्टर (फरनैस) और ऑवर हैड के्रन ऑपरेटर के दो पद है जिसके लिए दसवीं पास के साथ चार साल का इस्पात उद्योग में अनुभव होना अनिवार्य है। जबकि असिस्टेंट मैल्टर (बारी मैन) के चार पद है जिसके लिए 5 पास के साथ 2 साल का अनुभव होना जरूरी है। इसके अतिरिक्त वैल्डर और मकैनिक एल फिटर के दो-दो पद शामिल किए गए है जिनके लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास सहित आईटीआई होना अनिवार्य है।

यह जानकारी देते हुए अनीता गौतम ने बताया कि योग्य तथा इच्छुक केवल पुरूष आवेदक अपनी योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, हिमाचली बोनाफाइड, पासपोर्ट साइज फोटो व आधार कार्ड सहित 20 जुलाई से 24 जुलाई को प्रात: 11 बजे वर्धमान इस्पात उद्योग बाथड़ी में उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए 9553927831 पर संपर्क कर सकते है। अभ्यार्थी को साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए किसी भी प्रकार का भत्ता देय नहीं होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखराज भवन में इस वर्ष नहीं होगा ‘ऐट होम’ का आयोजन – राज्यपाल !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने की सिराज विधानसभा क्षेत्र के विकासात्मक कार्यों की समीक्षा !