चम्बा/डलहौजी ! डलहौजी के बैलून कैंट निवासी एक चालक की सीने में तेज दर्द होने के चलते मौत।

0
2463
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! डलहौजी के बैलून कैंट निवासी एक चालक की बुधवार को सीने में तेज दर्द होने के चलते मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाकर पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्राप्त जानकारी के अनुसार डलहौजी के एक होल सेल व्यापारी के पास चालक की नौकरी करने वाला व्यक्ति विजय कुमार(40)पुत्र सीजर निवासी बैलून कैंट बुधवार को अपने सहयोगी सेल्जमेन प्रवीन कुमार के साथ वाहन में सामान की सप्लाई करने के लिए डलहौजी से बाथरी-गोली की ओर जा रहा था।

इस दौरान जब उक्त दोनों व्यक्ति बनीखेत के बैकुंठ नगर पहुंचे तो वाहन चालक विजय कुमार को सीने में दर्द की शिकायत हुई। जिस पर उसने वाहन को बैकुंठ नगर में ही रोक दिया। चालक की तवियत खराब होने पर साथी सेल्जमेन ने उसे वाहन न चलाने व साईड पर बैठने के लिए कहा और सेल्जमेन ही गाड़ी को चलाकर बाथरी तक ले गया। परंतु बाथरी पहुंचने पर भी विजय कुमार की हालत में सुधार नहीं हुआ। जिसपर विजय कुमार व प्रवीन कुमार एक कैमिस्ट की दुकान पर दवा लेने के लिए चले गए।

दवा लेने के बाद विजय कुमार कैमिस्ट की दुकान के बाहर आराम कर रहा था कि अचानक उसे सीने में फिर से तेज दर्द हुआ और वह बेहोश हो गया। जिसपर प्रवीन कुमार व मौके पर मौजूद अन्य लोग विजय कुमार को उठाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी ले गए। जहां कि चिकित्सक ने जांच उपरांत विजय कुमार को मृत घोषित कर दिया।

प्रारंभिक जांच में विजय कुमार की मौत हार्ट अटैक से हुई आंकी जा रही है। बताया जा रहा है कि विजय कुमार को पहले भी दिल की बीमारी संबंधी शिकायत थी। उधर घटना की जानकारी मिलने पर बनीखेत पुलिस चौकी से पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंच कर विस्तृत जांच पड़ताल व पूछताछ उपरांत शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया।

जहां से पोस्टमार्टम उपरांत शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक अपने पीछे पत्नी व दो बच्चे छोड़ गया है। एसडीपीओ डलहौजी रोहिन डोगरा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रारंभिक जांच में मौत का कारण ह्रïदयगति रुकना आंका जा रहा है।

हालांकि मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिर्पोट आने पर ही होगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! बरसात आते ही हादसों का सिलसिला शुरू, एक की मौत !
अगला लेखसुन्नी ! एक व्यक्ति ने दुपट्टे से फांसी लगा कर आत्महत्या की !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...