सोलन ! बीबीएन में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में रिकार्ड 69 मामलों से बढ़ी चिंता !

0
6636
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! नालागढ उपमंडल में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है। बीबीएन में एक ही दिन में रिकार्ड 69 मामले सामने आए है। यह बम यहां की कंपनियों में फूटा है। रिगेली इंडिया बबलगम कंपनी के अधिक्तर कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा 4 लोग सारा टैक्सटाईल के कर्मचारी का परिवार है जो कि कंपनी से बाहर नालागढ़ की आदर्श कॉलोनी दत्तोवाल में किराए के कमरे में रहता है। जबकि बद्दी के बिलांवाली में भी दो और लोग संक्रमित पाए गए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौरतलब है कि बिलांवाली का एक कर्मचारी रिगली इंडिया में काम करता था सर्वप्रथम संक्रमित पाया गया था । उसके बाद जब एहतियात के तौर पर कंपनी के कर्मचारियों को एक रिजोर्ट में कवारनटांईन किया गया था और उनके सैंपल लिए गए थे। सनसिटी रोड पर कवारनटांईन हुए कर्मचारियों मे आज कुछ कर्मचारियों की रिपोर्ट पोजिटिव आई है जिसमें से अधिक्तर कर्मी संक्रमित पाए गए है।

वहीं दूसरी ओर धागा मिल नालागढ में भी संक्रमितों का सिलसिला बढता जा रहा है जो कि चिंताजनक है। प्रशासन ने सभी स्थानों को सैनीटाईज कर दिया है और प्रभावित लोगों के परिजनों व दोस्तों को घरों पर ही रुकने की सलाह दी है। एसडीएम प्रशांत देष्टा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की जानकारी न छुपाएं और बाहर से चोरी छिपे कर्मचारी व लेबर न आएं बल्कि उसकी पूरी सूचना शासन को दें। आपका एक छोटा सा गलत कदम किसी को परेशानी में डाल सकता है। जुलाई का महीना लगातार नालागढ उपमंडल के लोगों की दिक्कतों को बढा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! चीन से सटे सीमांत क्षेत्र में सरकार बनाएगी तीन हैलीपैड
अगला लेखबिलासपुर ! शीघ्र खाद उपलब्ध करवाओ ,नहीं तो होगा धरना प्रदर्शन – मेहता !