बिलासपुर ! ट्रक कार को टक्कर मार बीच सड़क में पलटा , चार लोग घायल !

0
4587
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! मंगलवार सुबह करीब आठ बजे राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर स्वारघाट के समीप संतोषी माता मन्दिर के पास एक तीखे मोड़ पर एक अनियंत्रित ट्रक कार को टक्कर मार बीच सड़क में पलट गया। टक्कर से कार में  सवार चार लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार कोल्ड्रिंक्स से भरा एक ट्रक जालंधर से बिलासपुर जा रहा था कि जैसे ही स्वारघाट से आगे संतोषी माता मन्दिर से थोड़ा आगे निकला उतराई में एक तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार से टकराने के बाद बीच सड़क पर पलट गया। इस घटना में कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट लाया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आठ बजे के करीब हुई इस टक्कर में कार के बीच फसी एक छोटी बच्ची को लगभग एक घंटे बाद बड़ी मुस्तैदी से कार से बाहर सकुशल निकाला गया। दुर्घटना के बाद कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जैसे ही एस डी एम स्वारघाट सुभाष गौतम व पुलिस थाना स्वारघाट में सूचना मिली तुरन्त मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

एस डी एम स्वारघाट सुभाष गौतम ने बताया की इस दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं जिन प्राथमिक उपचार के लिए पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट लाया गया। जहां से उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर रैफर कर दिया गया है। दुर्घटना के कारण लगे जाम को एक तरफा यातायात के लिए खोल दिया गया है। घायलों की पहचान गुरदयाल, नारायणी देवी, दृष्टि व महक निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। ये हमीरपुर से बद्दी जा रहे थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! ईको विलेज के रूप में विकसित करने के लिए में कन्दरौर पंचायत चिन्हित – राजेश्वर गोयल !
अगला लेखसिरमौर ! 30 वर्षीय युवक ने कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या की !