करसोग ! महंगाई को लेकर सरकार पर विपक्ष का बार !

0
1686
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! जिला परिषद सदस्य एवं सचिव हिमाचल प्रदेश काँग्रेस निर्मला चौहान ने कहा कि आज प्रदेश की जनता जहाँ महंगाई की मार से जूझ रही हैं, वही सरकार , बढ़ती महंगाई की मार झेल रही है जनता को दिन प्रतिदिन परेशान कर रही हैं , कोरोना महामारी में आम आदमी की आर्थिक अर्थव्यवस्था बिगड़ चुकी है सरकार राहत देने के बजाय बसों के किराए में 25 % बढ़ोतरी कर एक और गलत फैसला थोपने जा रही हैं, जो की हिमाचल की जनता के साथ अन्याय हैं और जन विरोधी निर्णय हैं । हाल ही में सरकार ने बिजली की दरों में भी बढ़ोतरी की है ,पेट्रोल व डीजल के रेट भी बढ़ाये है। जहाँ जनता बेरोजगारी और महंगाई से परेशान हो रही हैं वही सरकार अपनी तानाशाही से अपने ख़ज़ाने को भरने में लगी हैं, ऐसा लग रहा है कि हिमाचल भाजपा सरकार बिना विवेक व बुद्धि के जनविरोधी फैसले ले रही है। सरकार को चाहिए की जो लाखों की संख्या में बेरोज़गार हुए लोगोँ को राहत पैक्ज प्रदान करें न की महंगाई बड़ा कर जनता को और परेशानी में डाले ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ का दम भरने बाली भाजपा सरकार सरकार ट्राईवल क्षेत्र काजा की माता बहनों को नही बक्श पाई, काजा में प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री जो की कोविड 19 की उलंघन कर उनके क्षेत्र में जा रहे थे लोगों जागरूकता दिखाते उनका विरोध किया और उन्हें जाने नही दिया सरकार का दम दिखा कर भाजपा ने भारी संख्या में महिलाओं सहित 200 लोगों पर FIR बदर्ज की जो की लोकतंत्र की हत्या हैं , सरकार को तुरंत सभी माताओं बहनों और अन्य लोगों पर बने केस को वापिस लेना चाहिए।

आज करसोग के अन्दर विकास कार्य के बड़े बड़े दावे किए जा रहे है जबकि असलियत में जनता से जुड़ी समस्याओं का कोई समाधान ही नही है। मूल सविधाएँ बिजली पानी सड़क जो कि आज मूल रूप से जनता को सही ढँग से नही मिली है! अधिकतर सडकों का निर्माण कार्य कई बर्षों से लटका हुआ है पानी की जो स्कीमें है वो सुचारू रूप से नही चल रही है। कई बर्षों से पूरा होने के दावे ही सुन रहे है! लोंगो को ग्रामीण क्षेत्र में पीने के लिए भी पानी उपलब्ध नही हो राह है! क्षेत्र में कई जगह बिजली के ट्रांफार्मर न लगने की बजा से लोंगो को सही सुविधा नही मिल रही है!

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! 108 और 102 एम्बुलेंस को लेकर जीवीके प्रबंधन से की जा रही बात – मुख्यमंत्री !
अगला लेखसोलन ! घरेलू रसोई गैस सिलेण्डर की दरों में परिवर्तन के सम्बन्ध में अधिसूचना जारी !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें