चम्बा ! जिला अध्यक्ष मदन लाल की अध्यक्षता मे संपन्न हुई गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था की बैठक।

0
1041
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज  गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था जिला चंबा की त्रैमासिक बैठक जिला अध्यक्ष श्री मदन लाल की अध्यक्षता में चंबा में संपन्न हुई! सर्वप्रथम बैठक में उपस्थित गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था जिला चंबा के सभी पदाधिकारियों का महासचिव ने बैठक में पधारने पर हार्दिक स्वागत किया तथा ग्रिमा अग्निकांड में दिए गए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आर्थिक सहयोग के लिए सभी पदाधिकारियों तथा सदस्यों का हार्दिक धन्यवाद किया!तदोपरांत निम्नलिखित प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किए गए!प्रस्ताव नंबर 1 सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की लोक डाउन हटने के बाद सभी खंड कमेटियों का गठन किया जाए जिसके लिए अलग-अलग खंडों में बैठकों का आयोजन करने के लिए निम्नलिखित पदाधिकारियों को कार्यभार सौंपा गया जो कि अपने अपने खंडों में बैठकों के आयोजन की तारीख निर्धारित कर के जिला कार्यकारिणी को सूचित करेंगे!

1) खंड भरमौर:–वकील भारद्वाज–उत्तम भरमौरी— पुष्पा भारद्वाज– प्रकाश भारद्वाज! नंबर 2) खंड भटियात:–मोनू वशिष्ठ– सुखराम—-राजीव भारद्वाज– प्रताप संस्थापक संस्था नंबर 3) खंड चंबा— ओम प्रकाश कर्म सिंह–पवन साहू—साहब चंद— मदनलाल—चमन लाल. . नंबर 4) खंड सलोनी:—करमचंद– कमल कुमार— राजेंद् कुमार–Ghindro. नंबर 5)खंड मेहला:–श्याम वशिष्ठ– देवराज–लालचंद–संजय—तेजू राम– प्रभाती प्रधान–रविंद्र अत्री नंबर 6) खंड तीसा–महेंद्र सिंह– लौकीनंद वेटरनरी फार्मासिस्ट. नंबर 7) खंड बनीखेत– मदनलाल– देशराज—ब्यास देब— मदनलाल!

उपरोक्त सभी प्रभारी तथा सदस्य अपने-अपने खंडों में बैठकों की तारीख निर्धारित कर जिला कार्यकारिणी को सूचित करेंगे!जिला कार्यकारिणी से चुनाव अधिकारी निर्धारित तारीख को खंडों में पहुंचकर चुनाव करवाएंगे! प्रस्ताव नंबर 2) बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों तथा सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि प्रदेश स्तर का वार्षिक सम्मेलन चंबा में होना अनिवार्य है क्योंकि आज तक जिला चंबा प्रदेश स्तर के साथ न जुड़ने के कारण प्रदेश स्तर के वार्षिक सम्मेलन पालमपुर तथा कांगड़ा में ही होते रहे।

अब जिला चंबा प्रदेश के साथ जुड़ चुका है इसलिए चंबा की कार्यकारिणी तथा बिरादरी की मांग है कि अगला वार्षिक सम्मेलन चंबा में करवाया जाए!इसके लिए प्रदेश कार्यकारिणी से आग्रह किया जाता है की जिला कार्यकारिणी के इस प्रस्ताव को स्वीकृत करने की कृपा करें! प्रस्ताव नंबर 3)बैठक में उपस्थित सभी कार्यकारिणी पदाधिकारियों तथा सदस्यों से आग्रह किया गया की संस्था को वित्तीय सहायता देने में निरंतरता बनाए रखें ताकी संस्था का कार्य सुचारु रूप से चलता रहे !

इसके बाद परदेस कार्यकारिणी से उपस्थित मीडिया प्रभारी श्री रविंद्र अत्तरी द्वारा उपस्थित सभी कार्यकारिणी पदाधिकारियों को पद तथा गोपनीयता की शपथ दिलाई गई! इसके साथ ही बैठक की कार्यवाही अध्यक्ष महोदय की धन्यवाद सहित समाप्त की गई ! जय सिंह भारद्वाज. महासचिव एवं प्रवक्ता. गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था जिला चंबा

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेख!! राशिफल 13 जुलाई 2020 सोमवार !!
अगला लेखबिलासपुर 13 जुलाई 2020 के फल और सब्जियों के दाम ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें