नालागढ़ का एसबीआई और एलआईसी कार्यालय किया सील !

0
1932
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! हिमाचल के सोलन जिले के नालागढ़ के भाटियां स्तिथ सारा टेक्सटाइल में कोरोना के 29 मामलों से कंपनी कामगारों के लिए संक्रमण का खतरा हो गया है। वहीं आसपास के लोगों सहित बैंक और एलआईसी अधिकारियों व कर्मियों सहित नालागढ़ शहर के दुकानदारों व लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है। एक कोरोना संक्रमित एसबीआई और एलआईसी नालागढ़ शाखा में दस्तक दे चुका है जबकि नालागढ़ बाजार में भी घूमा है। इसके संपर्क में आने वाले लोगों की सूची स्वास्थ्य विभाग तैयार कर रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रशासन ने एसबीआई और एलआईसी नालागढ़ शाखाओं को एहतियातन सील कर दिया है। नालागढ़ बाजार को सैनिटाइज किया गया है। नौ अलग-अलग क्षेत्रों में रहते हैं संक्रमित लोग सारा कंपनी के अब तक पॉजिटिव आए कुल 33 संक्रमित नौ अलग-अलग जगहों पर रहते हैं। इनमें भाटियां, दत्तोवाल, न्यू नालागढ़, ढाणा, सनेड़ आदि जगहों में टेक्सटाइल कंपनी के कामगार रहते हैं। इनके परिवारों को क्वारंटीन किया है। साथ ही, इन जगहों पर सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर इन्हें सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा इनके संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है कि ये लोग कहां-कहां गए हैं। सभी ठिकानों का भी पता लगाया जा रहा है।

प्रशासन संपर्क में आए लोगों की कर रहा पहचान एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि एसबीआई और एलआईसी कार्यालय एहतियातन सील कर दिए गए हैं। इन कार्यालयों के अलावा नालागढ़ बाजार समेत नौ जगहों को सैनिटाइज किया जा रहा है। इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी नागरिक अस्पताल में मास्क और ग्लब्ज वितरित किए !
अगला लेखबद्दी ! बीबीएन में कोरोना वायरस ने आज फिर दी दस्तक, 2 नए केस मिले !