चम्बा ! शहरी गारंटी रोजगार योजना के अंतर्गत डलहौजी में 200 में से 35 लोगों को दिए जॉब कार्ड ।

0
897
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! 10 जुलाई डलहौजी शहरी गारंटी रोजगार योजना के अंतर्गत नगर परिषद डलहौजी में 35 लोगों को जॉब कार्ड नगर परिषद कार्यालय डलहौजी में दिए गए जिसके तहत 120 दिन का रोजगार सरकार द्वारा सुनिश्चित  किया जाएगा। इसके साथ-साथ यह  भी सुनिश्चित किया जाएगा की स्केल डेवलपमेंट प्रोग्राम और अन्य कार्य जो जॉब प्रोफाइल के अंतर्गत हैं उन्हें कार्य दिया जाएगा। जिसके तहत लगभग 200 लोगों को यह जॉब कार्ड वितरित किए जाएंगे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस योजना के अंतर्गत नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्डा ने आज नगर परिषद कार्यालय में इस योजना के अंतर्गत  35 लोगों को यह जॉब कार्ड् वितरित किए। नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्डा ने बताया कि हिंदुस्तान में हिमाचल प्रदेश एक ऐसा राज्य है जहां पर शहरी गारंटी रोजगार योजना के अंतर्गत लोगों को रोजगार दिया जा रहा है। इसके लिए वे माननीय मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश जयराम ठाकुर का बहुत आभार व्यक्त करते हैं और यह योजना 15 जुलाई से शुरू हो जाएगी उन्होंनेे बताया कि इस योजना के अंतर्गत 200 लोगों में से 35 लोगों को नगर परिषद डलहौजी के अंतर्गत जॉब कार्ड दे दिए गए हैं। और बाकी के भी कार्ड जल्द ही दे दिए जाएंगे।

इस अवसर पर नगर परिषद डलहौजी की कार्यकारी अधिकारी राखी कौशल ,नगर परिषद के उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार, पार्षद हरप्रीत ,पार्षद तिलक राज, पार्षद मदन लाल ,और नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता संजीव शर्मा भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! पुलिस के जवानों को कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम, रिज मैदान पर !
अगला लेखबिलासपुर में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए 55 लोग किए क्वारंटाईन !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें