शिमला ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 72वे स्थापना दिवस के उपलक्ष पर रोपे 72 पौधे !

0
1566
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई द्वारा विद्यार्थी परिषद के 72 वे स्थापना दिवस के उपलक्ष पर शिमला के पॉटर हिल में 72 पौधे रोपे गए ।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपना 72वा स्थापना दिवस बना रही हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस उपलक्ष पर विश्वविद्यालय इकाई ने पौधा रोपण कार्यक्रम का आयोजन किया ।इस कार्यक्रम में विशेष रूप से विद्यार्थी परिषद के हिमांचल प्रदेश के प्रान्त संगठन मंत्री कौल नेगी जी व विद्यार्थी परिषद के अखिल भारतीय शोध प्रमुख अलोक पाण्डे जी विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

कौल नेगी जी ने कहा विद्यार्थी परिषद अपना 72वा स्थापना दिवस बना रही है यह बहुत ही हर्ष कि बात है ।समाज हित व राष्ट्र हित में काम करने वाला विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है ।पौधा रोपण के कार्यक्रम के माध्यम से अपने 72वे स्थापना दिवस के उपलक्ष पर विद्यार्थी परिषद ने 72 पौधे रोप कर पर्यावरण सेवा का संदेश समाज को दिया हैं ।इस कोरोना काल में विद्यार्थी परिषद समाज के हर जरुरतमंद वर्ग की मदद कर रही हैं ।व सरकार व प्रशासन का सहयोग कर रही हैं ।

पौधा रोपण कार्यक्रम में जिला प्रमुख ललित जी,प्रान्त मंत्रि राहुल राना जी,योगराज डोगरा जी,अमित जी, विशाल वर्मा जी,जितेन्द्र,कमलेश,उदयवीर,पुष्प आदि कार्यकर्ता मौजुद रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया, लोग माहमारी को लेकर डरे व सहमे हुए !
अगला लेखचम्बा ! नागरिक आपूर्ति निगम के आठ थोक भंडारों में मजदूरी कार्य के लिए मांगी निविदाएं।