चम्बा ! स्थानीय युवक मंडल चन्हौता ने रुकवाया बजोली-होली परियोजना के एडिट थ्री का काम।

0
4419
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! ग्राम पंचायत चन्हौता के मच्छैतर में निर्माणाधीन बजोली-होली परियोजना के एडिट थ्री का काम स्थानीय युवक मंडल चन्हौता के पदाधिकारियोंं व सदस्यों ने रुकवा दिया। इस कार्य को जेएसडब्ल्यू द्वारा करवाया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

युवक मंडल के पदाधिकारियों व सदस्यों केहर सिंह, रोहित, रविंद्र, देवदत्त, अजय, टेक चंद, अक्षय, चमन, संजू तथा शंकर सहित अन्य युवाओं का कहना है कि जब तक स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं दिया जाता है, तब तक कार्य को किसी भी सूरत में शुरू नहीं होने दिया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कंपनी द्वारा आंदोलन को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन, किसी भी सूरत में इस आंदोलन को बंद नहीं किया जाएगा। यह तब तक चलता रहेगा, जब तक कि स्थानीय लोगों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 से पूर्व मांगों को लेकर आंदोलन किया गया था। लेकिन, जब कोविड-19 महामारी का दौर शुरू हुआ तो उन्हें मजबूरन आंदोलन को स्थगित करना पड़ा था। अब जबकि, अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई है तो उनके द्वारा फिर से आंदोलन शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र में कंपनी द्वारा निर्माण कार्य किया जा रहा है। वहां के लोगों को रोजगार से जोड़ा जाना चाहिए था।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/सलूणी ! जिला क्षय रोग कार्यक्रम अधिकारी चंबा ने किया डी एम सी सलूनी का दौरा।
अगला लेखचम्बा ! जिला स्वास्थ्य अधिकारी चंबा ने लिया सैंपलिग और स्वास्थ्य सुविधाओं का जायज़ा।