नालागढ़ तहसील नंबरदार यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर तहसीलदार को सौंपा मांग पत्र !

0
4179
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ तहसील नंबरदार यूनियन ने प्रशासन से मांग की है कि राजस्व संबंधी कार्य में शिनाख्त मौजा नंबरदार को ही करनी चाहिए अगर मौजा का नंबरदार उपलब्ध नहीं है तो पटवार वृत्त का नंबरदार होना चाहिए। इस सबंध में नंबरदार यूनियन ने तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा को एक मांग पत्र सौंपा जिसमें उन्हें पेश आ रही समस्याओं के बारे में अवगत करवाया गया और साथ ही राजस्व कार्यों की शिनाख्त में मौजा नंबरदार होना चाहिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ऑल इंडिया प्रधान भगत राम चौधरी ने बताया कि नंबरदारों को पेश आ रही दिक्कतों के बारे में नंबरदार यूनियन तहसीलदार नालागढ़ से मिला और उन्हें एक मांग पत्र सौंपा गया जिसमें यूनियन ने मांग की है कि जो नंबरदार हर समय तहसील में रहते हैं उन्हें वहां नहीं रहना चाहिए बल्कि अपने मौजा में रह कर ही शिनाख्त कर सकते हैं उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनकी मांग पर उचित कार्रवाई की जाए।भगत राम चौधरी ने बताया कि कोरोना काल के चलते नंबरदारों ने अपने कर्तव्य का निर्वाहन बखूबी ढंग से किया है और जन सेवा के लिए अपनी अहम भूमिका निभाई है। इसके अतिरिक्त यूनियन ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा नंबरदारों का मानदेय बढ़ाने पर आभार व्यक्त किया है।

उधर तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा ने बताया कि उन्हें एक मांग पत्र मिला है और उन्होंने नंबरदारो की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर नालागढ़ के प्रधान नरेश लाल, यशविंदर सिंह, श्याम, कृष्ण लाल, रामप्रकाश, हमीर सिंह, तरसेम, केहर, ताराचंद सहित अन्य उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखपरवाणु बैरियर से दो दिन में लौटाए 150 वाहन, अधिकतर लोगों के पास नहीं थी कोविड-19 रिपोर्ट !
अगला लेखचम्बा ! वीडियो कॉन्फरेंस में वास्तविक बैठक के अनुरुप सुनिश्चित करनी होगी मर्यादा।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]