शिमला ! कविता प्रतियोगिता में संजौली महाविद्यालय की आँचल भंडारी ने झटका पहला स्थान !

0
3771
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! राष्ट्रीय कला मंच द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर स्वरचित कविता प्रतियोगिता में संजौली महाविद्यालय की आँचल भंडारी ने पहला स्थान  हासिल किया है ! एक महीना पहले राष्ट्रीय कला मंच द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर स्वरचित कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था यह प्रतियोगिता ऑनलाइन हुई थी जिसमें समस्त भारत के अनेकों छात्र एवं छात्राओं ने भाग लिया था इस प्रतियोगिता का 60 फ़ीसदी रिजल्ट जनता पर निर्भर था जबकि 40 फ़ीसदी निर्णायक गणों ने स्वयं तैयार किया इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश से भी अनेक बच्चों ने भाग लिया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसमे हिमाचल प्रदेश ने पहला स्थान हासिल किया जबकि दूसरा उत्तराखंड उत्तर प्रदेश उड़ीसा ने प्राप्त किया वहीं तीसरे स्थान पर उत्तर प्रदेश एवं राजस्थान रहे। बता दे कि आँचल ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने अध्यापकों और दोस्तों माता-पिता को दिया है।

उत्कृष्ट महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ चन्द्र भान मेहता ने आंचल को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहा कि आंचल जैसे विद्यार्थी संजौली महाविद्यालय के वास्तविक गौरव हैं। हालांकि इस प्रतियोगिता में हजार से ज्यादा बच्चों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की इसी कारण परिणाम घोषित करने में काफी समय लग गया

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! संजौली महाविद्यालय अब होगा पीजी कॉलेज !
अगला लेखशिमला ! भाजपा सरकार महिलाओं को दे रही अधिमान – रश्मिधर सूद !