हिमाचल 06 जुलाई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !

0
1920
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश मे कोरोना अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को कोरोना वायरस के छह नए मामले आए हैं। हमीरपुर जिले में नोएडा से लौटा बड़सर का 29 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह डुंगरी में संस्थागत क्वारंटीन था। दिल्ली से लौटा बड़सर का 53 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह दियोटसिद्ध में संस्थागत क्वारंटीन था। हमीरपुर जिले में 267 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। जिले में अब 78 सक्रिय मामले हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं,जिला कांगड़ा में भी दो पॉजिटिव केस आए हैं। मुजफ्फरनगर  से लौटा नूरपुर वर्तमान में होम क्वारंटीन व्यक्ति पॉजिटिव निकला है। संक्रमित को जोनल अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट किया जा रहा है। वहीं, मुंबई से लौटा जयसिंहपुर की महिला भी कोरोना पॉजिटिव निकली है। महिला को कोविड केयर सेंटर डाढ भेजा जा रहा है। वहीं मंडी जिले में भी दो कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। मंडी जिले के सुंदरनगर का रोपा निवासी युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है।

वह 29 जून को आबू धाबी से आया था। उसे सुंदरनगर शहर के एक होटल में क्वारंटीन किया गया था। सोमवार को आई रिपोर्ट में वह  पॉजिटिव पाया गया है। रविवार शाम को आई रिपोर्ट में वह निगेटिव निकला था। सोमवार को रिपोर्ट में पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। कांगड़ा जिले में सोमवार को 11 और कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं। इन्हें अब सात दिन के होम आईसोलेशन में रहना होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसिरमौर ! पिकअप गाड़ी ढांक से नीचे गिरी , तीन व्यक्ति की मौके पर मौत !
अगला लेखधामी विद्युत उप मण्डल के अंतर्गत विद्युत आपूर्ति 7 जुलाई 2020 को बाधित रहेगी।