शिमला ! जनसमस्याओं का निपटारा प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा – कृषि मन्त्री

0
1899
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! जनसमस्याओं का निपटारा प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा। ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न कर ना पड़े। यह बात प्रदेश के कृषि मन्त्री डा. रामलाल मारकंडा ने अपने क्षेत्र के दौरे पर विभिन्न गावों में जनसमस्याओं को सुनते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शनिवार को कृषि मन्त्री ने उदयपुर, शकोली, त्रिलोकीनाथ पंचायतों में जनसमस्याओं को सुना तथा अधिकतर का मौके पर ही समाधान किया। उन्होंने कहा कि लोबर गाँव में ज़मीन की गिफ़्ट डीड हो जाते ही पर सड़क का काम शुरू हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि शकोली पंचायत घर, प्राइमरी स्कूल व महिला मंडल भवन निर्माण के लिये भी धन का प्रावधान कर दिया गया है। बताया कि पिमल गाँव के रास्ते पक्के किये जायेंगे, जिसके लिये नाबार्ड से 7.5 करोड़ स्वीकृत हो गये हैं।

जल्द शुरू होगा छातिंग पुल का निर्माण कार्य

रामलाल मारकंडा ने कहा कि छातिंग पुल का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू हो जायेगा। जबकि हिंसा से सतधारा सड़क का कार्य भी जल्दी ही आरंभ किया जा रहा है। त्रिलोकीनाथ व हिंसा गाँव के लिए अलग-अलग सिंचाई की लाइनों का कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने मशादी, किशोरी, बिहाली गावों में भी लोगों की समस्याओं को सुना।

उन्होंने छः नए किस्म की सब्जियों के बीज दिए जाने की बात करते हुये कृषि में नवीनीकरण एवं विविधीकरण करने के लिये लोगों को प्रेरित किया। इस अवसर पर टीएसी मेम्बर शमशेर, प्रधान ग्राम पंचायत चिमरित, प्रेम दासी, उपमंडलाधिकारी उदयपुर कृष्ण चंद व अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचुराह ! मुख्य सचिव जेसी शर्मा से मिला भाजपा मंडल चुराह का एक प्रतिनिधिमंडल।
अगला लेखकुल्लू ! एक युवक को पुलिस ने 4 किलो 100 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया !