सिरमौर ! अंशकालीन आधार पर प्रतिदिन 6 घंटे के लिए पैरा पंप चालक, पैरा फिटर की भर्ती की जानी है !

0
3228
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला सिरमौर में जल शक्ति मंडल नाहन के अतंर्गत विभिन्न पेयजल योजनाओं को सुचारू रूप से संचालन के लिए अंशकालीन आधार पर प्रतिदिन 6 घंटे के लिए पैरा पंप चालक, पैरा फिटर और बहुउद्देशीय कार्यकर्ता की भर्ती की जानी है, जिसके तहत पैरा पंप चालक की 17, पैरा फिटर के 05, बहुउदेश्य कर्ता के 31 पद भरे जाने है।इच्छुक उम्मीदवार किसी भी कार्यदिवस के दिन दिनांक 15 जुलाई 2020 शाम 5ः00 बजे तक जल शक्ति मंडल में स्वयं आकर व eciphnahan@gmail-com पर ई-मेल के माध्यम से आवेदन कर सकते है। पंप चालक के लिए आवश्यक मापदंड, 10वीं पास और किसी मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से प्रमाण पत्र संबंधित ट्रेड में होना चाहिए। आवेदन के लिए आयु सीमा 18 से 45 वर्ष और प्रतिमाह मानदेह 4 हजार रूपये होगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पैराफिटर के लिए आवश्यक मापदंड वह 10वीं पास और किसी मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से प्रमाण पत्र संबंधित ट्रेड में होना चाहिए, जिसकी आयु सीमा 18 से 45 वर्ष और प्रतिमाह मानदेह 4 हजार रूपये होगी। बहुउद्देशीय कार्यकर्ता के लिए आवश्यक मापदंड मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं पास, आयु सीमा 18 से 45 वर्ष और प्रतिमाह मानदेह 4 हजार रूपये होगी। अधिक जानकारी के लिए अधिशाषी अभियंता जल शक्ति नाहन के कार्यालय में संपर्क कर सकते है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखराज्य सरकार के प्रयासों से विदेशों में फंसे हिमाचलवासियों की हुई वापसी सुनिश्चित !
अगला लेखशिमला ! सीएम मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने डीसी और बीडीओ के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]