शिमला ग्रामीण का एक प्रतिनिधि मंडल विधायक विक्रमादित्य सिंह से मिला !

0
2862
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिमला ग्रामीण का एक प्रतिनिधि मंडल विधायक विक्रमादित्य सिंह से आज उनके निवास स्थान हॉली लॉज में मिला। उन्होंने इस क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से उन्हें अबगत करवाते हुए इस क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो के प्रति भी उनका आभार व्यक्त किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदेश कांग्रेस सचिब हरि कृष्ण हिमराल ने बताया कि शिमला ग्रामीण की हिमरीए डुमेहरए ओगलीएरेयोग ,धरोगडा, मझीवढ, नीरी व बाग पंचायत के लगभग 100 लोगों ने आज विधायक विक्रमादित्य सिंह से भेंट कर ड्राॅल भराड़ा सड़क को विधायक प्राथमिकता में डालने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि इस सड़क के बन जाने से लगभग 6 गांव के सेंकडो लोगो को लाभ मिलेगा। रेयोग की पेयजल, सडक व बिजली की स्मस्या को भी लोगों नक विधायक के समक्ष रखा।

इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनकी प्राथमिकता पूरे क्षेत्र के समान विकास की है।उन्होंने कहा कि जो कार्य उनके पिता तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शुरू किये थेएउनको पूरा कर आगे और बढ़ाना उनका कर्तव्य ही नही नैतिक जिम्मेदारी भी है।शिमला ग्रामीण उनका चुनाव क्षेत्र ही नही उनका अपना घर है जिसमें उनका परिवार रहता है।इसलिए किसी भी समस्या के लिए उनके दरवाजे दिन रात खुले है।वह जब चाहे तब उनके पास आ सकते है।उन्होंने कहा कि अगर आने में कोई मुश्किल हो तो वह कोई भी समस्या फोन पर या लिखित तोर पर भी उनको भेज सकते हैं ताकि उसका निराकरण हो सके।

इस दौरान हरि कृष्ण हिमराल के अतिरिक्त कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल शर्माएपूर्व प्रधान कमल प्रकाशएलेख राम कौंडलएदेव राजएप्रधान निर्मला ठाकुर के अतिरिक्त जीत राम ठाकुरएघनश्याम हिमरालएषिमला ग्रामीण युवा अध्यक्ष विक्रम ठाकुर, धमेंद्र , नरेष ठाकुर, अरूणा ,चंद्र वर्मा व कई अन्य लोग भी साथ थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिन्दू जागरण मंच के प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री से की भेंट !
अगला लेखशिमला ! एमसीएम डीएवी महाविद्यालय ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान किया !