शिमला ! भाजपा गांधी परिवार के साथ राजनैतिक प्रतिशोध कर रही – कुलदीप राठौर !

0
1587
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह गांधी परिवार के साथ राजनैतिक प्रतिशोध कर रही है।उन्होंने कहा कि पहले इस परिवार से एसपीजी की सुरक्षा वापिस ली गई अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका बाड्रा गांधी के सरकारी आवास को खाली करने का निर्देश दिया है,जोकि भाजपा सरकार की निम्न मानसिकता को दर्शाता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने आज यहां कहा कि इस देश मे गांधी परिवार का एक अलग ही और विशेष महत्व है।इनके परिवार ने देश की एकता और अंखडता के लिये अपने परिवार की आहुति दी है।देश की पहलीं महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व उनके पुत्र राजीव गांधी ने इस देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है।उन्होंने कहा है कि वैसे भी इस परिवार का देश की आजादी में एक महत्वपूर्ण स्थान है, इस नाते इस परिवार की पूरी सुरक्षा का जिम्मा सरकार का ही है।

राठौर ने कहा है कि सरकार अपनी जिम्मेदारी से मुख छिपाने की कोशिश कर रही है।उन्होंने कहा है कि प्रियंका बाड्रा गांघी देश के पूर्व स्व.प्रधानमंत्री की बेटी है,इस नाते भी उनका यह अधिकार है कि सरकार उनकी पूरी सुरक्षा करें।इसी के तहत तत्कालीन सरकार ने उनको सरकारी आवास दिया है जहां उनकी सुरक्षा में कोई चूक न हो।

राठौर ने कहा है कि केंद्र को अपने इस निर्णय को तुरंत रद्द करते हुए गांधी परिवार की पूरी सुरक्षा चुस्त दुरुस्त करनी चाहिए, जिससे इनकी जान को कोई खतरा न हो,और यह पूरी तरह सुरक्षित रह सकें।उन्होंने कहा है कि राष्ट्र निर्माण में इनके परिवार के योगदान को देखते हुए सरकार का कर्तव्य है कि इनकी सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश कौशल विकास निगम के निदेशक मंडल की सातवीं बैठक की अध्यक्षता की – मुख्यमंत्री !
अगला लेखशिमला ! मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ राष्ट्रीय प्रतिरोध दिवस मनाया – सीटू,इंटक !