घुमारवी बस स्टैंड के शौचालय में व्यक्ति की मौत ।

0
1977
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

घुमारवी बस स्टैंड के शौचालय में एक व्यक्ति की मौत हो गई हैं ।यह व्यक्ति बस स्टैंड के शौचालय मे शौच के लिए गया था जिसका पता शौचालय के कर्मचारी को शाम लगभग सात बजे के करीब लगा जब वह शौचालय की सफाई करने लगा तो देखा कि अंदर से दरवाजा बंद है ।दरवाजे बार बार खटखटाने के बाद जब अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई तो पुलिस को सूचना दी गई हैं

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस ने मौके पर दरवाजे को आकर खोला तो व्यक्ति अंदर पड़ा था तथा जिसकी मौत हो चुकी थी । बस स्टैंड मे मौजूद लोगों ने ही व्यक्ति की पहचान कर ली है । व्यक्ति की पहचान बलबंत चौहान पुत्र रूप सिंह उम्र लगभग 57 साल गांव व डाकघर पटेर के रूप में हुई है ।

व्यक्ति के भांजे रवि कुमार ने जानकारी साझां करते हुए कहा कि मामा घर से पी एन बी बैंक का कुछ काम निपटाने के लिए घुमारवी आए थे ।लोगों व पुलिस के द्धारा दी गई सूचना से पता चला है कि उनकी शौचालय के अंदर मृत्यु हो चुकी हैं ।

घुमारवी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया गया है तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है तथा जिसे स्थानीय अस्पताल के डैड हाऊस मे रखा गया है और शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा ।

डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हो सकता है कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई हो फिर भी हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन की जा रही हैं ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखरामपुर । तूफान चलने के कारण एक पेड़ वर्कशॉप पर गिरा ।
अगला लेख!! राशिफल 04 जुलाई 2020 शनिवार !!

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें