ननखड़ी तहसील के शाकला गांव ने किया I.P.H दफ्तर का घेराव।

0
2583
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ननखड़ी ! पानी की परेशानी से जूझ रहे शाकला गांव के लोगों ने  I.P.H विभाग में आकर अपनी मांग रखी ! गांव के लोगो ने कहा कि पिछले 2 सालों से चल रही परेशानी को अभी तक पूरा नहीं किया जा रहा है ! लोगों ने अपना रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि हमने विभाग को एक बार नहीं कई बार समस्या से अवगत करवाया और ऑफिस में भी कई बार आए पर इस पर कोई भी अमल नहीं किया जा रहा !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आखिर क्यों ? हम विभाग से पूछना चाहते हैं कि 2 साल से इस परेशानी को पूरा क्यों नहीं किया जा रहा है ! विभाग के दफ्तर में आकर लोगों ने एसडीओ और जेई के ऊपर भी गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि जब जब भी हम आईपीएच विभाग के दफ्तर में आते हैं तब ना तो S.D.O. मिलते हैं और ना ही J.E मिलते हैं !  सरकार को इस इस पर भी ध्यान देना चाहिए कि कर्मचारियों को ड्यूटी पर रहना चाहिए ताकि लोगों की किसी भी तरह की परेशानी हो उसको आसानी से सुलझाया जा सकें। इस मौके पर पिंकू ठाकुर , मनोज ठाकुर ,नेकराम , मेर सिंह ठाकुर ,सुरेश ठाकुर और गांव के सभी लोगों ने विभाग को कहा है कि अगर इस परेशानी को जल्द से जल्द नहीं सुलझाया गया तो विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखदेहरा ! सरकार को अपने इलाके के स्थानीय मुददों से अवगत कराया – होशियार सिंह !
अगला लेखकिन्नौर ! वीरवार को एक साथ 17 आईटीबीपी के जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]