डलहौजी ! एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा, हादसे में टिप्पर चालक की मौत।

0
3453
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/डलहौजी ! डलहौजी-तलाई मार्ग पर मंगलवार देर रात करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर डलहौजी पुलिस थाना के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। गृह निर्माण की सामग्री लेकर मंगलवार देर रात को दो टिप्पर चीलबंगला की ओर जा रहे थे, जिनमें से एक टिप्पर हादसे का शिकार हो गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस को दिए बयान में टिप्पर चालक रोशन लाल का कहना है कि वह मंगलवार को रेत से भरा अपना टिप्पर लेकर चीलबंगला गांव की ओर जा रहा था। जबकि उसके पीछे एक अन्य टिप्पर संख्या एचपी-47-6408 भी आ रहा था, जिसे 30 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र रामसरण निवासी गांव उगराल डाकघर बनीखेत तहसील डलहौजी जिला चंबा चला रहा था। रोशन लाल के अनुसार जब वह गुतड़ी(करेलनू) के पास पहुंचा तो उसने अपने पीछे

टिप्पर के गहरी खाई में लुढक़ने की तेज आवाज सुनी। जिस पर उसने अपना वाहन वहीं पर रोककर देखा तो पीछे चल रहा टिप्‍पर गहरी खाई में लुढक़ गया था। इस हादसे में टिप्पर चालक राकेश कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। उधर रोशन लाल ने हादसे के संबंध में फौरन पुलिस थाना डलहौजी व आसपास के लोगों को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। एसडीपीओ डलहौजी रोहिन डोगरा ने कहा नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के सुपर्द कर दिया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! दक्षिण पश्चिमी मानसून चार जुलाई से सक्रिय – मौसम विभाग !
अगला लेखशिमला के टिक्कर में महाराष्ट्र के एक साधु ने फंदा लगाकर आत्महत्या की !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]