शिमला ! एन.यू. जे (इंडिया) हिमाचल की बैठक में उठे कई मुददे !

0
2139
NUJI
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्टस इंडिया (एन.यू.जे ) की हिमाचल प्रदेश की मासिक बैठक प्रांतीय बैठक संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रणेश राणा की अध्यक्षता में हुई। इस वैव मीटींग में प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ साथ विभिन्न जिलों से वरिष्ठ सदस्यों ने भाग लिया। सर्वप्रथम सभी सदस्यों ने प्रदेश के मूल संगठन एचपीयूजे के 20 साल बाद पंजीकरण होने पर खुशी जाहिर की। अब इस कारण से प्रदेश के बहुत से सदस्यों ने संगठन से जुडने की इच्छा जाहिर की है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जोगिंद्र देव आर्य ने बताया कि जुलाई के प्रथम सप्ताह में कांगडा के नगरोटा बगवां में इकाई का गठन सर्वसम्मति से कर दिया जाएगा जिसके लिए सदस्यता फार्म वहां पहुंचा दिए गए हैं। कुल्लू में दूसरे चरण में सदस्यता अभियान का शुभारंभ देवेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में चलेगा। रामपुर बुशैहर (शिमला) में संगठन की इकाई खडी करने पर पर महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष सीमा शर्मा व जगमोहन शर्मा के प्रयासों की सराहना की गई वहीं हमीरपुर में इकाई बनाने पर जे.डी आर्य को बधाई दी गई। वरिष्ठ पत्रकार जगमोहन शर्मा ने कहा कि देश के साथ साथ हिमाचल में भी बहुत से पत्रकारों की नौकरियां गई है। इसलिए प्रदेश सरकार इस पर तुरंत संज्ञान ले और ऐसे अखबारों को विज्ञापन देना बंद करे जिन्होने कोविड में पत्रकारों नौकरी से निकाला है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शीघ्र जारी होंगे आईडी कार्ड-किशोर

प्रदेश महासचिव रुप किशोर ने कहा कि जिन सदस्यों की सालाना फीस आ गई है और फार्म राज्य मुख्यालय तक पहुंच गए है उनको शीघ्र ही आईडी कार्ड जारी कर दिए जाएंगे। इसके अलावा केंद्रीय इकाई की जो भी देनदारी होगी उसको इसी सप्ताह दे दिया जाएगा। उन्होने कहा कि जल्द ही संगठन की वैवसाईट बना दी जाएगी।

इस अवसर पर दिनेश कंवर, विशाल आनंद, जोगिंद्र देव आर्य, रोहित गोयल, देवेंद्र ठाकुर, पंकज कतना, सुमित शर्मा एडवोकेट, मनजीत मनु, सन्नी साहिल, आत्मा सिंह, अतुल कश्यप, सीमा शर्मा, रीना राणा, मीना कौंडल, दिनेश अग्रवाल, जगमोहन शर्मा सहित कई पत्रकार उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला 29 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने पालमपुर तथा कांगड़ा के भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैलियों को संबोधित किया !