शिमला । एक टैक्सी चालक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की ।

0
9369
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । प्रदेश की राजधानी शिमला के लोअर टुटू के समीप जंगल में एक टैक्सी चालक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 वर्षीय युवक टैक्सी चलाता था और टुटू में किराए के कमरे में रहता था। बताया जा रहा है कि सुबह के समय में युवक ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। उसमें लिखा गया था कि वह सब कुछ छोड़ रहा है। जब युवक के दोस्त ने उसके फेसबुक पर पोस्ट पढ़ी तो तभी दोस्तों ने उसे ढूंढना शुरू किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस की मदद से युवक का जब पता लगाया गया तो युवक का शव लोअर टुटू के समीप जंगल में पेड़ पर झूल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट्मार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है। हालांकि शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है।यह युवक पीपलूघाट का रहने वाला था। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है।

पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। पुलिस आत्महत्या के असली कारणों का पता लगा रही है। पुलिस को युवक के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है, ऐसे में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस को मौके पर से कोई ऐसे सबूत भी हाथ नहीं लगे हैं, जिससे की आत्महत्या का पता चल पाता। पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने थाना बालूगंज के तहत मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमोर्टम रविवार को करवाया जाएगा। मामले की पुष्टि एएसपी शिमला मनमोहन सिंह ने की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 28 जून 2020 रविवार !!
अगला लेखकुल्लू /काँगड़ा । सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या का मामला ।