कुल्लू जिला के अंतर्गत सजला इलाके में एक मजदूर का कत्ल ।

0
2925
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू जिला के अंतर्गत सजला इलाके में एक मजदूर का कत्ल किया गया, वहीं मजदूर का एक अन्य साथी इस वारदात में जख्मी हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 302, 323, 504, 506 व 34 के तहत केस दर्ज हुआ है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस के अनुसार मजदूर मुकेश पासवान पुत्र अकलेश पासवान निवासी जाबेपुरशाह डाकघर, तहसील व थाना भवानीपुर जिला पूर्णिया बिहार की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुकेश ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि सजला में बन रहे पुल के पास ही 2 टीनपोश शैड में वह अपने 3 साथियों के साथ रहता है। 23 तारीख की रात को करीब सवा 12 बजे एक सूमो गाड़ी हरिपुर की तरफ से आई, जिसमें 3 लोग सवार थे। जब मुकेश ने उन्हें कहा कि पुल पर गाड़ी मत चढ़ाओ अभी पुल का काम चला हुआ है तो उक्त लोगों ने मुकेश साथ बहसबाजी की। इसके बाद वे तीनों उसी गाड़ी में बैठ कर वापस हरिपुर की तरफ चले गए।

करीब 15 मिनट के बाद वे तीनों हाथों में डंडे लेकर फिर से वापस आए। जब ये हाथों में डंडे लेकर शैड में आए तो चारों मजदूर जान बचा कर शैड से भागने लगे। इस दौरान तीनों आरोपियों ने पहले मजदूर रोहित को भागते हुए धक्का मारा, जिससे वह नीचे नाले में गिर गया फिर उन्होंने मुकेश को धक्का देकर नाले की तरफ गिरा दिया और वह गिरते हुए झाडिय़ों व पेड़ में बीच में फंस गया। मजदूरों के 2 अन्य साथी मौके से जान बचा कर भाग गए थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! इस बार सेब छोटी छोटी मंडियों में बिकेगा – अमिताभ अवस्थी !
अगला लेखशिमला । क्षय रोग कार्यक्रम की समीक्षा बैठक आयोजित ।