सलूणी ! सलूणी उपमंडल प्रशासन ने सलूणी में लगाए फूट हैण्ड सेनीटाईजर पम्प।

0
2637
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चंबा जिला के अंतर्गत आने वाले सलूणी उपमंडल प्रशासन ने अनूठी पहल करते हुए सलूणी के अलग अलग हॉटस्पॉट चिहिनित किये है वहां फूट हैण्ड सेनीटाईजर पम्प लगाये हुए है। जिसमे बिना हाथ लगाये पम्प से पानी पाँव से निकलेगा उसके बाद जो भी लोग सरकारी कार्यालय अपने काम के लिए आते है उन्हें ये सुविधा मिलेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बता दें सलूणी उपमंडल के अंतर्गत करीब दस से अधिक हॉटस्पॉट एरिया है जहाँ लोगों का सबसे अधिक आना जाना है ऐसे में लोगों की सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने ये कदम उठाये है ,बता दें की इन फूट हैण्ड पम्प पे जहाँ पानी के साथ साबुन को रखा गया है तो वहीँ दूसरी तरफ सेनीटाईज़र का इस्मेमाल भी लोगो कर पाएँगे इस तरह की पहल से लोगों को लाभ मिलने बाला है।

प्रशासन द्वारा ये भी सुनश्चित किया गया है की जो लोग भी बाजार आये वो उचित दूरी का विशेष ध्यान रखे इकठे होकर बाजार का रुख ना करें कोरोना वायरस को लेकर ,प्रशासन इस तरह के कदम उठा रहा है और आगे भी इस तरह के कदम उठाते रहेंगे।

वहीँ दूसरी और सलूणी उपमंडल कि एसडीएम किरण भडाना का कहना है की हमने सलूणी में दस से अधिक हॉटस्पॉट चिन्हित किये है जहाँ हमने फूट हैण्ड सेनीटाईज़र लगाने की पहल की है हमारा मकसद कोरोना वायरस के दौरान जहाँ लोगों का अधिक आना जाना है।

वहां लोगों को बिना हांथ लगाये पानी और साबुन की सुविधा मिल पाए ,ताकि लोगों को कई तरह के बीमारियों से भी बचाया जा सके हालंकि कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन की इस तरह की पहल आगे भी चलती रहेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! नीरज भारती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना एक सही कदम – रणधीर शर्मा !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने सेब सीजन के लिए व्यापक प्रबन्ध करने के निर्देश दिए !