जिला बिलासपुर मे तीन वर्षीय बच्चे सहित पांच मामले पॉजिटिव !

0
4419
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जिला बिलासपुर में पांच मामले पॉजिटिव आएंं है ।यह सभी लोग विभिन्न कंवारटाइंन सैंटर मे रखें गए हैं ! जिनमें घुमारवी आई पी एच कॉलोनी से सबंध रखने वाला एक युवक जिसकी उम्र 26 वर्ष है ,वह अपने भाई के साथ दिल्ली सोनीपत से 15 तारीख को आया था जिसे प्रशासन ने घुमारवी के निरंकारी भवन मे कंवारटीन किया गया था ।इस युवक का पहले टैस्ट नैंगटिव आया था ,पर दुबारा टैस्ट लेने के उपरांत पॉजिटिव आया है ,जबकि इसके साथ आया छोटा भाई वह नैंगटिव हैं ,पर प्रशासन ने एतिहात के तौर पर उसे कंवारटीन सैंटर मे ही रखा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जबकि अन्य मामले जो घुमारवी उपमड़ल से सबंध रखते हैं जिनमें 27 वर्षीय युवक जो दिल्ली से आया था और इसे ननांवा में कवांरटाइन किया गया था । यह गांव भटौली मल्यावर का रहने वाला है।

युवक की उम्र 30 वर्ष गुड़गांव हरियाणा से आया था यह 19 जून को पहुंचा था जिसे राम मंदिर ननांवा में ही कंवारटीन किया गया था और यह ग्वाल मुथानी गांव का रहने वाला है ।एक बच्चा है उम्र 3 साल यह भी दिल्ली से 19 जून को आया था और परिवार के साथ राम मंदिर में ननांवा मे कवांरटाइन किया गया था।

अन्य व्यक्ति उम्र 60 साल यह भी दिल्ली से आया था उसे भी राम मंदिर ननांवा में कवांरटाइन किया गया था यह भी गांव भटोली का रहने वाला है ।

एसडीएम शशिपाल शर्मा ने कहा कि घुमारवी उपमड़ल क्षेत्र से सबंध रखने वाले पांच मामले पॉजिटिव आए हैं जिनमें एक तीन वर्षीय बच्चा भी शामिल हैं ।यह सभी कंवारटीन सैंटर मे रखें गए थे जिन्हें अब कोविड आयुर्वेदिक अस्पताल चांदपुर ले जाया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 27 जून 2020 शनिवार !!
अगला लेखशिमला ! 27 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम !