चम्बा ! डलहौजी कैंट में घुसा भालू कैमरे में हुआ कैद, वीडियो हुआ वायरल ।

0
2938
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज हिमाचल के डलहौजी कैंट में सुबह एक भालू जंगल से डलहौजी कैंट की सरकारी आवासीय कॉलोनी भटिया मैं आ गया और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब रूटीन में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो तब पता चला कि एक भालू इस कॉलोनी में सुबह आया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हालांकि सुबह कॉलोनी का एक व्यक्ति टहलता हुआ हुआ कॉलोनी में जा रहा था। ना ही उस व्यक्ति को भालू ने देखा और ना ही उस व्यक्ति का भालू से आमना सामना हुआ नहीं तो भालू इस व्यक्ति को जानी नुकसान पहुंचा सकता था।

आजकल कोरोना वायरस की वजह से लोगों की आवाजाही कम है और लोग घरों से कम निकलते हैं इसलिए जंगली जानवरो को लगता है यह शहर भी जंगल की तरह ही है इसलिए वो शहरों की ओर रुख करने लगे हैं। पहले लोग जंगलों में खाने पीने का समान फेंक देते थे अब नहीं फेंकने से जंगली जानवरों को जंगल में खाने के लिए कुछ नहीं मिलता इस कारण से भी वह शहरों का रुख करते हैं।

स्थानीय प्रशासन ने भी लोगों को सतर्क किया है की लोग ज्यादा सुबह और ज्यादा रात होने पर घरों से बाहर ना निकले। भालुओ का पर्यटकों के बिना सूनी पड़ी डलहौजी में कुछ दिन पहले भी एक भालू डलहौजी के एक निजी होटल में रात के समय होटल के मुख्य द्वार के शीशे तोड़कर वहां से तुरंत भाग गया था और यह घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! उदयपुर गांव के लोगों की समस्याओं का प्रशासन ने किया समाधान।
अगला लेखसुंदरनगर कांग्रेस ने एक वाहन को रस्सियों से खींच कर पेट्रोल और डीजल के दामों का विरोध किया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]