सुंदरनगर ! दिनदहाड़े एक कोरियर सप्लाई करने वाली गाड़ी चुराने का सनसनीखेज मामला !

0
2811
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर उपमंडल के रोहांडा बाजार से दिनदहाड़े एक कोरियर सप्लाई करने वाली गाड़ी चुराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस वारदात से क्षेत्र के लोगों में भय का महौल व्यापत हो गया है। लेकिन मामले एक और हैरान कर देने वाला खुलासा तब हुआ जब गाड़ी चुराने वाले युवक ने एक और गाड़ी को पहले ही मंडी से चुराकर रोहांडा के पास वाले नाले में पार्क किए जाने की जानकारी दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर स्थित रोहांडा के मुख्य बाजार में बिलासपुर से करसोग के लिए प्रतिदिन कोरियर सेवा देने वाली गाड़ी नंबर पीबी-एऐन-6883 पार्क की गई। इसी दौरान गाड़ी का चालक रोहांडा बाजार में चाय पीने के लिए उतरा तो एक अनजान युवक कहीं से आया और गाड़ी को स्टार्ट करके भाग गया। इस पर चालक द्वारा होशियारी बरतते हुए मौके पर खड़ी की गई स्थानीय दुकानदार की गाड़ी की मदद से उसका पीछा किया और लगभग 2 किलोमीटर के बाद उस गाड़ी को चोर सहित पकड़ लिया गया। वहीं जब उस व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना नाम श्रवण कुमार पुत्र मोहन सिंह गांव कोटली डाकघर धन्यारा जिला मंडी बताया। इसके उपरांत पंचायत प्रधान प्रकाश चंद ने पुलिस चौकी निहरी को मामले को लेकर सूचित किया। पुलिस ने मौके पर आकर उस व्यक्ति से पूछताछ कर उसके घर भी सूचित किया। गाड़ी चुराने वाले व्यक्ति के घरवालों ने कहा कि उक्त लड़का 3-4 दिन पहले अपने घर से मंडी में काम के सिलसिले से गया हुआ था।

उन्होंने कहा कि युवक मंडी में अन्नपूर्णा बेकरी में बतौर चालक का काम करता है, लेकिन इसकी दिमागी हालत भी कुछ ठीक नहीं है। मामले को लेकर जब अन्नपूर्णा बेकरी के मालिक से पूछताछ की गई तो उन्होंने भी बताया कि उक्त युवक उनके पास मार्च महीने में काम मांगने के लिए आया था और उसे बतौर ड्राइवर रख लिया गया। इसकी दिमागी हालत को देखते हुए इसे नौकरी से निकाल दिया है। युवक ने उनकी गाड़ी नंबर एचपी 65-7468 को भी स्टार्ट कर भाग गया था। इस मामले की शिकायत उन्होंने सदर थाना मंडी में भी की है। वहीं जब इस गाड़ी के बारे में युवक से पूछताछ की गई तो वह गाड़ी भी रोहांडा के नजदीक नाले के पास खड़ी मिली। प्रधान ग्राम पंचायत रोहांडा प्रकाश चंद ने सभी लोगों से क्षेत्र में किसी संदेहास्पद व्यक्ति की मौजूदगी दिखने पर तुरंत पंचायत या पुलिस को सूचित करने की अपील की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! सरकार का महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं – रजनीश मेहता !
अगला लेखकरसोग ! शहीदों की आत्मा की शांति के लिए रखा मौन, सरकार के खिलाफ सांकेतिक मौन प्रदर्शन !