पांगी ! ड़ा राजेश गुलेरी ने किया स्वास्थ्य खंड किलाड़ पागी का दौरा।

0
1740
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
चम्बा ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा ड़ा राजेश गुलेरी ने  स्वास्थ्य खंड किलाड़ पागी का दौरा किया इस दौरान उन्होनें सिविल हॉस्पिटल किलाड़ का निरीक्षण किया और वहां  खंड चिकित्सा अधिकारी और चिकित्सा अधिकारीयों और स्टाफ के साथ बेठक की।
उन्होंने बताया कि इस बेठक मे इस दुर्गम जनजातीय क्षेत्र में लोगों को और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए दी जाए इस पर चिकित्सा अधिकारीयों के साथ चर्चा की। मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डॉक्टर राजेश गुलेरी ने कहा कि कोविड-19 के चलते लोगों को अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि लोगों को स्वास्थ्य विभाग की हर कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी हो इस के लिए समय समय पर स्वास्थ्य कार्यकर्ता और आशा कार्यकर्ता को जागरूक करते रहे , ताकि लोग इन स्वास्थ्य विभाग की कल्याणकारी योजनाओं लाभ उठा सके. उन्होंने चिकित्सा अधिकारीयों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि जनजाति क्षेत्र में किसी भी तरह की दवाईयाँ का अभाव नहीं होना चाहिए।
इस के लिए सभी स्वास्थ्य संस्थानो पर दवाईयों की उपलब्धता हो इस का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने जनजातीय क्षेत्र किलाड़ में चल रहे टेली मेडिसन सुविधाओं का भी जायज़ा लिया और स्वास्थ्यकर्मियों को उन के बेहतरीन कार्य की सराहना की।
उन्होंने जनजातीय क्षेत्र भ्ररमोर और किलाड़ के विधायक श्री जिया लाल का विशेष आभार प्रकट किया है कि उन्होंने अपने विधायक निधि से सिविल अस्पताल में जनरेटर की सुविधा उपलब्ध करवाई है। जिस से अस्पताल में बिज़ली की समस्या से निजात मिलेगी। इस दौरे में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ गुरमीत कटोचं भी साथ रहे।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा ! चंबा में दो संक्रमित मरीज हुए पूरी तरह से स्वस्थ।
अगला लेखचम्बा ! विज्ञान अध्यापक संघ ने अध्यापकों की सेवाएं नियमित करने पर जताया आभार।